Arvind Kejriwal: "4 जून को जेल से देखूंगा टीवी, निराश मत करना", अमृतसर में केजरीवाल की मार्मिक अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251892

Arvind Kejriwal: "4 जून को जेल से देखूंगा टीवी, निराश मत करना", अमृतसर में केजरीवाल की मार्मिक अपील

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के अमृतसर में कहा कि मैं 4 जून को मैं जेल से टीवी देखूंगा. आप मुझे निराश मत करना. पंजाब की सभी 13 सीटों पर आप के उम्मीदवार को जीताना.

Arvind Kejriwal: "4 जून को जेल से देखूंगा टीवी, निराश मत करना", अमृतसर में केजरीवाल की मार्मिक अपील

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के अमृतसर में संबोधन किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसा आज हो रहा है, वैसा देश ने पिछले 75 वर्षों में नहीं देखा. बीजेपी वालों ने कुछ लोगों को जेल डाल दिया, कुछ के बैंक खाते फ्रिज कर दिए. इसलिए मेरी पंजाब की लोगों से अपील है कि वो पंजाब की 13 में 13 सीटें आम आदमी पार्टी के खाते में डालें.

पुतिन जैसे पूरे विपक्ष को खत्म कर दिया
अपने संबोधन में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे रूस में पुतिन ने पूरे विपक्ष को खत्म कर दिया. विपक्ष के नेताओं को जेल में डाल दिया गया फिर चुनाव हुआ. वैसे ही यहां किया जा रहा है. नेताओं को जेल में डाला जा रहा है. अगर ऐसा ही हुआ तो सबको जेल में डाल दिया जाएगा. सिर्फ एक ही पार्टी बचेगी, लेकिन ये जनतंत्र नहीं बचेगा. उन्होंने कहा कि अगर संविधान के लिए जान भी देनी पड़े तो जान देने से हमें पीछे नहीं हटना है.

मुझे निराश मत करना
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 4 जून को मैं जेल में टीवी देखूंगा. मुझे निराश मत करना. पंजाब की 13 की 13 सीटों को आम आदमी पार्टी को जिताना है. सीएम ने कहा मैं ऊपर वाले की आशिर्वाद से सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद जेल से बाहर आ पाया. मैं 21 दिनों के लिए बाहर आया हूं और मैं अपना 1-1 सेकेंड उपयोग कर रहा हूं. कल मैं लखनऊ में था और आज अमृतसर में हूं. आज ही मैं बॉम्बे जाऊंगा. हमारे पास और 12 दिन बचे हैं. इन 12 दिनों में हमें मिलकर काम करना है.

ये भी पढ़ें: भ्रष्टाचारियों को BJP ने किया पार्टी में शामिल, काम करने वालों जेल में डाला: सौरभ

21 दिनों के लिए जमानत
बता दें कि आबकारी नीति मामले में कथित घोटाले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मार्च महीने में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद चुनावी प्रचार में भाग लेने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 21 दिनों की अंतरिम जमानत दी. अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई है. उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा. ईडी ने उनकी जमानत पर विरोध दर्ज कराया, लेकिन बावजूद इसके कोर्ट ने उन्हें जमानत दी.

Trending news