Ramdev's Statement: पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, कहा- बृजभूषण को तुरंत होनी चाहिए जेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1713318

Ramdev's Statement: पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, कहा- बृजभूषण को तुरंत होनी चाहिए जेल

Ramdev's Statement:  योग गुरु बाबा रामदेव भी बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में उतर आए हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए.

Ramdev's Statement: पहलवानों के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव, कहा-  बृजभूषण को तुरंत होनी चाहिए जेल

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक महीने से ज्यादा समय से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच योग गुरु बाब रामदेव (Baba Ramdev) भी पहलवानों के समर्थन में उतर आए हैं. बाबा रामदेव ने बृजभूषण शरण सिंह पर लगाए आरोपों को शर्मनाक बताते हुए, उसे तुरंत सलाखों के पीछे डालने की बात कही है. 

बाबा रामदेव द्वारा राजस्थान के भीलवाड़ा में तीन दिवसीय योग शिविर का आयोजन किया गया है, जिसमें बाबा रामदेव से पत्रकारों द्वारा जतंर-मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के बारे में सवाल किया गया. पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए रामदेव ने कहा कि महिला रेसलर्स द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप बेहद शर्मनाक हैं, इस दौरान रामदेव ने ये भी कहा कि वो रोज बेटियों के बारे में बकवास करता है, ऐसे लोगों को तुरंत जेल में डाल देना चाहिए. बयान के आखिर में बाबा रामदेव ने ये भी कहा कि मैं केवल बयान दे सकता हूं, उसे जेल में नहीं डाल सकता.

ये भी पढ़ें- Diwali Holiday in America: अब अमेरिका में भी होगी दिवाली की छुट्टी! संसद में पेश हुआ बिल

नए संसद भवन के पास पहलवानों की महिला पंचायत
28 मई को PM मोदी द्वारा नए संसद भवन का उद्घाटन किया जाना है, प्रदर्शन कर रही महिला रेसलर्स द्वारा 28 मई को नए संसद भवन के पास महिला पंचायत के आयोजन की चेतावनी दी गई थी, लेकिन अब खबर सामने आई है कि पहलवानों को दिल्ली पुलिस ने महिला पंचायत के आयोजन की अनुमति नहीं दी है.

23 अप्रैल से धरने पर पहलवान
बृजभूषण शरण सिंह पर FIR और गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान 23 अप्रैल से धरने पर हैं. SC के दखल के बाद पॉक्सो एक्ट और यौन शोषण के मामले में  बृजभूषण पर FIR तो दर्ज हो गई है, लेकिन अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई.  बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान एक महीने से ज्यादा समय से दिल्ली के जतंर-मंतर पर डटे हुए हैं.  

 

Trending news