Ballabhgarh News: पूर्व CM हुड्डा का मनोहर सरकार पर तंज, कहा- कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं को मिलेगा रोजगार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2105596

Ballabhgarh News: पूर्व CM हुड्डा का मनोहर सरकार पर तंज, कहा- कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं को मिलेगा रोजगार

Ballabhgarh News: भूपेंद्र हुड्डा ने जनसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मौजूदा सरकार पर निशाना साधा. साथ ही 2024 के विधानसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने ही युवाओं को पक्की नौकरियां देने की भी बात कही. 

Ballabhgarh News: पूर्व CM हुड्डा का मनोहर सरकार पर तंज, कहा- कांग्रेस की सरकार बनते ही युवाओं को मिलेगा रोजगार

Ballabhgarh News: फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता यशपाल नागर द्वारा चाय पर स्वागत सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हुए. इस सम्मेलन में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी शिरकत की, जिसकी वजह से ये कार्यक्रम जनसभा में तब्दील हो गया. इस दौरान भूपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही 2024 के विधानसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने की बात कही. 

जनसभा के संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, तब हर वर्ग खुशहाल था. लेकिन BJP के राज में प्रदेश बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई में नंबर एक पर है पहुंच गया है. आज प्रदेश का युवा बेरोजगार घूम रहा है, वहीं महंगाई सिर चढ़कर बोल रही हैय

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में प्रति व्यक्ति आय और प्रति व्यक्ति निवेश घटा है. प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा अबकी बार जब प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी, तब बुजुर्गो की पेंशन 6,000 हजार रुपए की जाएगी. घरेलू गैस सिलेंडर 500 रुपए में मिलेगा, प्रदेश में खाली पड़े नौकरियों के 2 लाख रिक्त पदों को भरकर युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Haryana News: अनिल विज ने CM केजरीवाल के बयान को बताया प्रपंच, किसान आंदोलन पर भी बोले

होडल की रैली को लेकर किए गए सवाल का जवाब देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता में जो जोश देखने को मिला रहा है वह साफ संकेत है कि हरियाणा के 36 बिरादरी के लोग इस सरकार से तंग आ चुके हैं. हरियाणा के लोग यह मन बना चुके हैं कि आने वाली सरकार कांग्रेस की बनेगी. हमें जन समर्थन मिल रहा है, वहीं मौजूदा सरकार से हर वर्ग विमुख हो चुका है.

किसानों के प्रदर्शन पर बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार को किसानों से तुरंत बातचीत करनी चाहिए और उनकी मांगों पर भी चर्चा करनी चाहिए. इस दौरान हुड्डा ने कहा कि 9 साल हो गए, हमारा भी 9 साल का कार्यकाल था. फरीदाबाद से बल्लभगढ़, फरीदाबाद से गुड़गांव, फरीदाबाद से बहादुरगढ़ और आगे भी पलवल तक मेट्रो ले जाने की स्कीम थी. बदरपुर से फरीदाबाद तक मेट्रो कांग्रेस सरकार लेकर आई थी. प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत होती है. यह केवल घोषणा करने वाली सरकार है. केवल कर्ज बढ़ाने का काम करते हैं, अब तक प्रदेश में सवा चार लाख करोड़ का कर्जा हो चुका है. इस दैरान हुड्डा ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की सराहना भी की. साथ ही हरियाणा में बढ़ते अपराध के लिए भी मनोहर सरकार को जिम्मेदार बताया.  

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी में ‘नंबर वन’ बना दिया है. प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी. उन्होंने भाजपा-जेजेपी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि ठेके वाली कच्ची नौकरियां के नाम पर पढ़े-लिखे युवाओं का शोषण किया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस सरकार बनने पर सभी खाली पदों में पक्की भर्तियां होंगी.

Input- Amit Chaudhary

Trending news