Ballabhgarh Love Jihad: धर्म परिवर्तन कराने के बाद निकाह, युवक और घर वाले बंधक बनाकर करते रहे जिस्म और आत्मा को छलनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1984557

Ballabhgarh Love Jihad: धर्म परिवर्तन कराने के बाद निकाह, युवक और घर वाले बंधक बनाकर करते रहे जिस्म और आत्मा को छलनी

Crime News: पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसे मनाली ले जाकर वहां मारने की भी कोशिश की थी.एक दिन मौका पाकर वह आरोपी लोगों के चंगुल से बचकर पुलिस के पास जा पहुंची और उसे आपबीती बताई. ​

Ballabhgarh Love Jihad: धर्म परिवर्तन कराने के बाद निकाह, युवक और घर वाले बंधक बनाकर करते रहे जिस्म और आत्मा को छलनी

Haryana Love Jihad: बल्लभगढ़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां मुस्लिम युवक पर प्रेम जाल में फंसाने और जबरन धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने का आरोप लगाया. पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत ने यह भी आरोप लगाया कि घर में बंधक बनाकर युवक के घर वालों ने भी उससे गैंगरेप किया. 

पुलिस ने युवक समेत 14 लोगों के खिलाफ जबरन धर्म परिवर्तन करने, सामूहिक बलात्कार, अप्राकृतिक यौन शोषण, जबरन गर्भपात कराने, जातिसूचक गाली देने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के कहने पर युवती बाथरूम में कैमरा लगाकर कर रही थी कांड, लड़कियों की नजर पड़ी तो मच गया हाहाकार

जब नाबालिग थी, तब आरोपी से हुई थी दोस्ती 
मामला बल्लभगढ़ के आदर्श नगर का है. एक युवती ने पुलिस को बताया है कि पड़ोस में रहने वाले एक लड़के ने 2017 में उससे तब दोस्ती की थी,जब वह नाबालिग थी और 11वीं कक्षा में पढ़ रही थी. उस समय स्कूल आते जाते एक लड़का उसका पीछा करता था. एक दिन लड़के ने उसे अपना नाम वीर बताया और मोबाइल नंबर दिया. धीरे-धीरे उससे दोस्ती हो गई. आरोप है कि एक दिन वह नाबालिग लड़की को फरीदाबाद के एक होटल में लेकर गया, जहां उसने नशीला पदार्थ पिलाकर उससे बलात्कार किया और उसकी वीडियो बना लिया. 

अश्लील वीडियो से कर रहा था ब्लैकमेल 
पीड़िता ने बताया है कि बल्लभगढ़ का रहने वाला आरोपी आरिफ पहले से ही शादीशुदा था, लेकिन ये बात लड़की को पता नहीं थी. जब लड़की बालिग हो गई तो आरिफ ने लड़की को ब्लैकमेल करते हुए उसका धर्म परिवर्तन कराया और उससे निकाह कर लिया.

युवती ने बताया कि आरिफ उसे घर के अंदर बंधक बनाकर रखता था. युवती को रोज एक कमरे में बंद कर दिया जाता था. शाम को वापस आने पर आरोपी जबरन शारीरिक संबंध बनाता था. आरोपी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने और लड़की के मां-बाप को गोली मारने की धमकी देकर उस पर अत्याचार करता रहा. निकाह के बाद बाद आरोपी लड़के के कई परिजन ने युवती से गैंगरेप किया. इस दौरान उसका जबरन गर्भपात भी करवाया गया. 

मनाली में जान से मारने की कोशिश

पीड़ित युवती ने आरोपी उसे पीटते थे. पीड़िता ने एक -दो बार घर से बचकर भागने की कोशिश भी की थी. लेकिन नाकाम रही.  पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने उसे मनाली ले जाकर वहां मारने की भी कोशिश की थी.एक दिन मौका पाकर वह आरोपी लोगों के चंगुल से बचकर पुलिस के पास जा पहुंची और उसे आपबीती बताई. 

इनपुट: अमित चौधरी 

 

Trending news