Delhi Crime: बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दर्ज कराई FIR, दोस्त पर लगाया रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2086936

Delhi Crime: बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दर्ज कराई FIR, दोस्त पर लगाया रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अभिनेत्री ने अपने दोस्त के खिलाफ शिकायत दी है और उस पर आरोप लगाया है कि उनके दोस्त ने उन्हें दिल्ली स्थित अपने घर बुलाया था, जिसके बाद पीड़िता का आरोप है कि उनके दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात की अंजाम दिया.

Delhi Crime: बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दर्ज कराई FIR, दोस्त पर लगाया रेप का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime: बिग बॉस 11 की प्रतिभागी रही एक टीवी अभिनेत्री ने सोमवार को तिगड़ी थाना पुलिस को दुष्कर्म की शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभिनेत्री ने अपने ही परिचित व्यक्ति पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है.

फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री मुंबई में रहती है और मॉडलिंग करती है. उन्होंने कई टीवी सीरियल में काम किया है. पीड़िता ने 2011 में बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था. बाद में फिर दुबारा 2014 में वाइल्ड कार्ड के द्वारा बिग बॉस का हिस्सा बनी थी.

ये भी पढ़ेंः Greater Noida Murder: घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीटकर यूट्यूबर का मर्डर, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री ने अपने दोस्त के खिलाफ शिकायत दी है और उस पर आरोप लगाया है कि उनके दोस्त ने उन्हें गत वर्ष 2023 में दिल्ली स्थित अपने घर बुलाया था, जिसके बाद वह देवली रोड पर एक फ्लैट में पहुंची थी. जहां उनका दोस्त भी मौजूद था. पीड़िता का आरोप है की उनके दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म की वारदात की अंजाम दिया.

बिग बॉस फेम अभिनेत्री ने FIR मे लिखा है कि 2022 से अपने दोस्त अभिषेक शर्मा से सम्पर्क में थी. उसने शादी का झांसा देकर अलग-अलग जगहों पर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका न्यूड फोटो और वीडियो बना लिया. उसने 11 लाख कैश और पांच लाख ऑनलाइन पैसे भी लिए. कई बार शारीरिक संबंध बनाने के कारण वो गर्भवती भी हो गई थी. शादी की बात कहने पर वो इनकार करने लगा और जबरदस्ती गर्भपात भी करवाया. शादी का दबाव देने पर उसका न्यूड फोटो-वीडियो सोशल मिडिया पर डालने की धमकी दी. साथ ही जान से मारने की धमकी देता था. सोमवार को तीगड़ी थाने में शिकायत देने के बाद वापस मुंबई चली गई.

 पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है. पुलिस के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. इसी के साथ बीते रविवार 27 जनवरी को बिग बॉस- 17 का फिनाले काफी चर्चा में रहा. इस शो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मनारा चोपड़ा, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और यूट्यूबर अरुण महाशेट्टी ने हिस्सा लिया था.

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम की है. वहीं अभिषेक कुमार शो के फर्स्ट रनरअप बने हैं.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news