अमित शाह के बाद जेपी दलाल ने हरियाणा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा संकेत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1574211

अमित शाह के बाद जेपी दलाल ने हरियाणा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा संकेत

Janata Darbar:  जनता दरबार के बाद हरियाणा के गृहमंत्री ने कहा कि BBC ने टैक्स चोरी नहीं कि है तो उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस जांच को विपक्ष द्वारा बदले की भावना बताने पर जेपी दलाल ने कहा कि ये डॉक्यूमेंट्री सरासर झूठ है और इसके पीछे विदेशी ताकतों का हाथ है.

अमित शाह के बाद जेपी दलाल ने हरियाणा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा संकेत

भिवानी: देश के गृहमंत्री अमित शाह ने 2024 में लोकसभा चुनाव  के साथ हरियाणा के विधानसभा चुनाव करवाने का संकेत दिया है. इस पर हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा है कि चुनाव करवाना आयोग का काम है पर हरियाणा में भाजपा संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. कृषि मंत्री ने यह बात भिवानी में कही. 

वे अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान उनके साथ स्थानीय विधायक घनश्याम सर्राफ़ भी मौजूद रहे. जनता दरबार के बाद कृषि मंत्री जेपी दलाल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए देश व प्रदेश के मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी. 

BBC के दफ्तरों पर IT की जांच पर जेपी दलाल ने कहा कि जांच एजेंसी एक दिन में कोई कार्रवाई नहीं करती. कई साल के इनपुट के बाद फाइल तैयार होती है और उसके बाद जांच शुरू होती है. उन्होंने कहा कि BBC ने टैक्स चोरी नहीं कि है तो उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. इस जांच को विपक्ष द्वारा बदले की भावना बताने पर जेपी दलाल ने कहा कि ये डॉक्यूमेंट्री सरासर झूठ है और इसके पीछे विदेशी ताकतों का हाथ है.

उन्होंने कहा कि गुजरात मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित SIT नरेंद्र मोदी को निर्दोष बता चुकी है. वहीं कुछ दिनों बाद आने वाले हरियाणा के बजट पर जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा कृषि प्रधान प्रदेश है. हर बार बजट किसान हित में आता है और इस बार भी कृषि, पशुपालन, मछली पालन, सिंचाई आदी को लेकर बजट किसान हितैषी होगा.

इनपुट: नवीन शर्मा 

 

Trending news