Delhi Bomb Threat: कई अस्पतालों और IGI एयरपोर्ट को मिला धमकी भरा ई-मेल, तलाशी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2245147

Delhi Bomb Threat: कई अस्पतालों और IGI एयरपोर्ट को मिला धमकी भरा ई-मेल, तलाशी जारी

Bomb Threat in Delhi: दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक तीन सरकारी अस्पतालों में बम की धमकी वाला ईमेल मिला है. इसके बाद ही दिल्ली एयरपोर्ट को भी धमकी मिली है.

Delhi Bomb Threat: कई अस्पतालों और IGI एयरपोर्ट को मिला धमकी भरा ई-मेल, तलाशी जारी

Delhi Bomb Threat News: दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के कुछ दिनों बाद, रविवार को दिल्ली के दो सरकारी अस्पतालों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, बुराड़ी सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल, डाबरी इलाके में स्थित दादा देव अस्पताल को भी बम की धमकी वाला ईमेल मिला है. मौके पर दिल्ली पुलिस, दमकल विभाग और बॉम्ब स्क्वायड के अलावा कई जांच एजेंसी भी मौजूद है.

अस्पतालों को मिला धमकी भरा ई-मेल, तलाशी अभियान जारी

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, बुराड़ी सरकारी अस्पताल और संजय गांधी अस्पताल में बम की धमकी वाले ईमेल मिले थे. धमकी भरे ईमेल की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और जांच शुरू कर दी. दिल्ली पुलिस ने कहा, बुराड़ी अस्पताल में बम की धमकी वाले ईमेल के संबंध में स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दल (BDT) अस्पताल में हैं, किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जांच कर रहे हैं. अभी तक कुछ भी नहीं मिला है. 

पांच अस्पतालों को मिली धमकी भरा मेल

बता दें कि बुराड़ी और मंगोलपुरी के अस्पताल के बाद डाबरी इलाके में स्थित दादा देव अस्पताल, डीडीयू और जीटीबी अस्पताल को भी बम की धमकी वाला ईमेल मिला है.

ये भी पढ़ें: Haryana 10th Result: नंबरों का दोबारा मूल्यांकन के लिए इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

इससे पहले 131 स्कूलों को मिली थी धमकी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 1 मई को दिल्ली के कुल 131 स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले थे. जिसके बाद 12 मई को सरकारी असप्तालों में भी ईमेल मिलने की सूचना मिली है. 

एयरपोर्ट को भी धमकी वाला ईमेल आया

दिल्ली में अस्पताल के बाद एयरपोर्ट को भी धमकी वाला ईमेल आया. दिल्ली के IGI एयरपोर्ट को भी धमकी वाला ईमेल मिला, जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी और एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान शुरू किया गया. एक ही आईडी से दिन में करीब तीन बजे ईमेल आया. 

'निर्दोष लोगों का खून आपके हांथों से होगा'

बता दें कि दिल्ली के लगभग 10 से ज्यादा अस्पतालों में धमकी भरा मेल किया गया था. दिल्ली पुलिस ने कुछ अस्पतालों में जांच की और कुछ अस्पताल प्रशासन ने अपने स्तर भी देखा, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला. वहीं धमकी भरे ईमेल में लिखा था कि मैंने आपकी बिल्डिंग के अंदर एक्सप्लोसिव डिवाइज रखा है जो कुछ घंटों में फटेगा. ये कोई धमकी नहीं है. आपके पास बस कुछ समय बचा है. बम को तलाशें वरना बिल्डिंग में मौजूद निर्दोष लोगों का खून आपके हांथो से होगा.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news