Chandigarh News: कांग्रेस भगवान श्रीराम को किसी जाति, धर्म व वर्ग में न बांटे- अनिल विज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2097418

Chandigarh News: कांग्रेस भगवान श्रीराम को किसी जाति, धर्म व वर्ग में न बांटे- अनिल विज

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग शालीनता भूल गए हैं और हिंदू धर्म पर कटाक्ष कर रहे हैं.

Chandigarh News: कांग्रेस भगवान श्रीराम को किसी जाति, धर्म व वर्ग में न बांटे- अनिल विज

Chandigarh News: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी पर कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग शालीनता भूल गए हैं और हिंदू धर्म पर कटाक्ष कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस भगवान श्रीराम को किसी जाति, धर्म व वर्ग में न बांटे, राम सभी के हैं.

लोग शालीनता भूल गए है और किसी न किसी तरह से हिन्दू धर्म पर कटाक्ष कर रहे हैं
गृह मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बयान कि डमरू बजाने वालों को सत्ता में बिठाया है और कुमारी सैलजा के बयान कि भगवान राम कब से भाजपा व आरएसएस के हुए, पर तीखी प्रतिक्रिया दी. विज ने कांग्रेस पर भड़कते हुए कहा है कि कांग्रेस के लोग शालीनता भूल गए है और किसी न किसी तरह से हिन्दू धर्म पर कटाक्ष कर रहे हैं. इनका मकसद हिंदू धर्म पर कटाक्ष का होता है. उन्होंने कहा कि राम तो सभी के हैं. सारी दुनिया के है. कम से कम राम को तो किसी जाति, धर्म से व किसी वर्ग में यह न बांटें. राम तो सबके लिए है और सबके लिए ही राम मंदिर बना है. कांग्रेस पार्टी के लोग इसी से तिलमिलाए हुए हैं. राम तो सबके है और वह आदर्श पुरुष है.

खुद तो ईडी की पेशी भुगत रहा है और दूसरों पर आरोप लगा रहे है- विज
वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा का बयान कि प्रदेश सरकार घोटालो की सरकार है. इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने हंसते हुए कहा कि बड़ी हंसी आती है जब कोई खुद तो ईडी की पेशी भुगत रहा है और दूसरों पर आरोप लगा रहे है. अगर इनके पास कोई तथ्य है तो यह बताएं उस पर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: Sex Ratio: चरखी दादरी लिंगानुपात में सबसे आगे, जानें किसने हासिल किया कौन-सा स्थान

केजरीवाल का असली चेहरा अब सामने आ रहा है- विज
दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान कि उन्हें चाहे जेल में डाल दो, मगर विकास कार्य चलते रहेंगे पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल चाहते हैं कि उनको ईडी जबरदस्ती लेकर जाए और वह हाथ-पैर मारते हुए जाए. जिससे कि उनकी टीआरपी बढ़े. विज ने कहा कि राजनीति में आने से पहले केजरीवाल ने खुद ट्वीट किया था कि जो नेता कोर्ट के सम्मन से ईडी के बुलाने से नहीं जाता, यह उनके खुद के टवीट है. मगर यह (केजरीवाल) तो रंगिया गीदड़ निकले. उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने कोई और चोला डाला हुआ था, लेकिन जैसे-जैसे समय के थपेड़े पड़ते जा रहे हैं, इनका असली चेहरा सामने आ रहा है.

सबको पता है कि अब कांग्रेस आई कांग्रेस गई, पार्टी बन गई- विज
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान कि सत्ता में आने पर आरक्षण की 50 प्रतिशत सीमा हटा देंगे पर मंत्री विज ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद तक लगभग इनकी सरकारे रही. जवाहर लाल नेहरू रहे, इंदिरा गांधी व राजीव गांधी रहे. तब तो कुछ किया नहीं, अब जब इन्होंने आना ही नहीं है. सबको पता है कि अब कांग्रेस आई कांग्रेस गई पार्टी बन गई, तो इस तरह की बातें कर लोगों को गुमराह करने का कोई मतलब नहीं है.

Input: Vijay Rana

Trending news