Charkhi Dadri News: राजस्थान में हरियाणा के वांटेड अपराधी ने की आत्महत्या, पुलिस से घिरता देख खुद को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2248222

Charkhi Dadri News: राजस्थान में हरियाणा के वांटेड अपराधी ने की आत्महत्या, पुलिस से घिरता देख खुद को मारी गोली

दादरी क्षेत्र के बाबा गैंग सदस्य संजय उर्फ भेड़िया ने राजस्थान के सिंघाना (झुंझनू) के गांव खानपुर के समीप हरियाणा पुलिस की स्पेशल टीम से घिरता देख खुद को गोली मार ली. वारदात से पहले बदमाश ने पुलिस के समक्ष दो हवाई फायर भी की थे.

Charkhi Dadri News: राजस्थान में हरियाणा के वांटेड अपराधी ने की आत्महत्या, पुलिस से घिरता देख खुद को मारी गोली

Charkhi Dadri News: दादरी क्षेत्र के बाबा गैंग सदस्य संजय उर्फ भेड़िया ने राजस्थान के सिंघाना (झुंझनू) के गांव खानपुर के समीप हरियाणा पुलिस की स्पेशल टीम से घिरता देख खुद को गोली मार ली. वारदात से पहले बदमाश ने पुलिस के समक्ष दो हवाई फायर भी की थे. पुलिस घायल बदमाश को पास के सिंघाना अस्पताल में लेकर पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. बदमाश की मौत होने के बाद उसके गांव कलियाणा से परिजन शव को लेने राजस्थान रवाना हो गए. वहीं बदमाश पर दादरी क्षेत्र दर्जनभर मामले दर्ज हैं और वह 5 हजार का इनामी बदमाश है.

बता दें कि गांव कलियाणा निवासी बदमाश संजय उर्फ भेड़िया बाबा गैंग का सदस्य था और अनेकर वारदातों को अंजाम दिया था. दादरी के क्रशर व माइनिंग क्षेत्र में बाबा गैंग ने काफी आतंक मचाते हुए क्रशर यूनियन प्रधान सोमबीर घसोला से 10 करोड़ की फिरौती भी मांगी थी. गैंग सदस्यों ने फिरौति नहीं देने पर प्रधान के कार्यालय व क्रशरों पर भी कई बार फायरिंग की. बदमाश संजय भेड़िया के पिता लखी राम की मौत हो चुकी है और उसकी मां सुशीला देवी मजदूरी करती हैं. संजय की मौत के बाद परिजनों से हुई फोन पर बातचीत के दौरान पता चला कि संजय भेड़िया करीब पांच माह से घर नहीं आया है. संजय के दो भाई सोनू व नवीन पढ़ाई कर रहे हैं और बहन की शादी हो चुकी है. परिजनों के अनुसार संजय अपराधिक प्रवृति का था, इसलिए उसे घर से बेदखल किया जा चुका है.

ये भी पढे़ं: Delhi Fire News: ITO की CR बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 21 गाड़ियां मौजूद

बताया जा रहा है कि बहादुरगढ़ एसआईटी की कार्रवाई के दौरान पुलिस से घिरता देख बदमाश संजय ने दो हवाई व तीसरी खुद को गोली मारी थी. सिंघाना अस्पताल के डॉ. धर्मेंद्र सैनी ने बताया कि बदमाश संजय भेड़िया के सिर में गोली लगने से मौत हुई है. हरियाणा पुलिस की स्पेशल सेल उसे मृत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंची है. वहीं बदमाश की मौत के बाद चरखी दादरी पुलिस द्वारा भी आगामी कार्रवाई की जा रही है.

Input: Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news