CM Kejriwal PC: सीएम केजरीवाल ने की PC, बोले- वैध तरीके से समन आएगा तो जरूर जाऊंगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2043223

CM Kejriwal PC: सीएम केजरीवाल ने की PC, बोले- वैध तरीके से समन आएगा तो जरूर जाऊंगा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली ने गुरुवार को ईडी के समन पर प्रेस कॉन्फ्रेस की. उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ. अगर होता तो अभी तक कोई न कोई सबूत तो मिलता

CM Kejriwal PC: सीएम केजरीवाल ने की PC, बोले- वैध तरीके से समन आएगा तो जरूर जाऊंगा

CM Kejriwal PC: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली ने गुरुवार को ईडी के समन पर प्रेस कॉन्फ्रेस की. उन्होंने कहा कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ. ईडी को अभी तक एक भी सबूत नहीं मिले हैं. सीएम अरविंद केजरिवाल ने ईडी के समन को गैर कानूनी बताते हुए कहा कि मैंने उनसे जवाब मांगा, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि अगर ये सही समन भेजते हैं, तो मैं जांच में जरूर सहयोग करुंगा.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा की खुलेआम गुंडा गर्दी चल रही है. किसी को भी पकड़कर जेल डाल दो. मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी ईमानदारी है. ये झूठे केस लगाकर मेरी ईमानदारी पर चोट करना चाहते हैं. मेरे वकील ने बताया कि ये सभी समन गैरकानूनी हैं. ये गैरकानूनी क्यों हैं, इनका जवाब मैंने ईडी को दिए हैं. अगर ये सही समन भेजते हैं, तो मैं जांच में सहयोग करूंगा. बीजेपी का मकसद सही जांच करना नहीं है, बल्कि लोकसभा चुनाव में मुझे प्रचार करने से रोकना. इनका मकसद है कि मुझे पूछताछ के बहाने बुला लो और गिरफ्तार कर लो, ताकि मैं लोकसभा चुनाव में प्रचार न कर पाऊं. 

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबिआई ने मुझे 8 महीने पहले मुझे बुलाया था और मैं गया था, लेकिन ईडी के समन गैरकानूनी हैं. केजरीवाल ने कहा कि भाजपा पूछताछ के बहाने मुझे अरेस्ट करना चाहती है, उन्होंने कहा कि जो बीजेपी से नहीं मिलता, ये लोग उसे जेल भेज देते हैं.

केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह को भी इन्होंने इसलिए जेल में डाला. अगर वे भी बीजेपी से हाथ मिला लेते, तो वो जेल से बाहर होते. जो भी इनसे हाथ मिला लेता है, वह ईमानदार हो जाता है. जो कुछ भी इस देश में चल रहा है वह खतरनाक है. हमारे शरीर में खून का हर कतरा देश के लिए है. हम हमेशा देश के लिए लड़े हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे. हमें बस आपका (जनता) का साथ चाहिए.

Trending news