Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा का ऐलान, महालक्ष्मी बचत योजना के तहत घर की एक महिला को मिलेंगे 8500 रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253219

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा का ऐलान, महालक्ष्मी बचत योजना के तहत घर की एक महिला को मिलेंगे 8500 रुपये

Haryana News: दीपेन्द्र हुडा ने अपने प्रचार अभियान के दौरान भाजपा पर ठेठ हरियाणवी अंदाज में भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बदलने को लेकर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि लोकसभा की जीत से चंडीगढ़ का रास्ता साफ हो जाएगा.

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा का ऐलान, महालक्ष्मी बचत योजना के तहत घर की एक महिला को मिलेंगे 8500 रुपये

Haryana News: रोहतक लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार दीपेन्द्र हुडा का प्रचार अभियान तेज हो गया है. दीपेंद्र हु्ड्डा ने बहादुरगढ़ के कुलासी, आसौदा और जाखौदा गांव सहित शहर में भी जनसभाकर वोट की अपील की है. दीपेन्द्र ने लोगों से रूबरू होते हुए घोषणाओं का पिटारा भी खोला है. उन्होंने कहा बुढ़ापा पेंशन से अलग घर की एक महिला को मंहगाई के इस दौर में महालक्ष्मी बचत योजना के तहत 8500 रूपए प्रति महिना देने का काम किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को पुरानी पेंशन और किसान को एमएसपी की गारंटी दी जाएगी.

दीपेंद्र ने कहा जीत हो चुकी है. मार्जीन बढ़ाना है
दीपेन्द्र हुडा ने अपने प्रचार अभियान के दौरान भाजपा पर ठेठ हरियाणवी अंदाज में भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को बदलने को लेकर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि लोकसभा की जीत से चंडीगढ़ का रास्ता साफ हो जाएगा. दीपेंद्र ने कहा कि जीत तो तय हो गई है, लेकिन अब बारी जीत को मार्जिन बढ़ाने की है.

जनप्रतिनिधी को परखने के पैमाने
दीपेन्द्र हुडा ने लोगों से कहा कि जनप्रतिनिधी को परखने के दो पैमाने होते हैं. पहला उसका काम और दूसरा उसका आचरण. उन्होंने कहा कि अगर वो दोनों पैमानों पर खरा उतरें हों तो उन्हें वोट जरूर देना. प्रचार अभियान के दौरान बहादुरगढ़ से विधायक राजेन्द्र जून भी उनके साथ ही रहे.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: पत्नी की हत्या के बाद परिवार को भेजे फोटो, फिर गले में फंदा डालकर दी जान

25 मई को है वोटिंग
बता दें कि हरियाणा में 25 मई को वोटिंग है. ऐसे में तमाम पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार जारी कर दिया है. इसी कड़ी में जेजेपी, बीजेपी और कांग्रेस भी प्रचार-प्रसार कर रही है. हाल ही में जेजेपी और बीजेपी के बीच हरियाणा में गठबंधन टूटा है, जिसके बाद से दुष्यंत चौटाला लगातार भाजपा पर हमलावर हैं. जेजेपी ने सिंगर फाजिलपुरिया को गुरुग्रा से प्रत्याशी बनाया है.

INPUT- Sumit Tharan

Trending news