Delhi Crime: भाई को बचाने गई बहनों को आरोपियों ने मारी गोली, दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1742707

Delhi Crime: भाई को बचाने गई बहनों को आरोपियों ने मारी गोली, दो की मौत

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के आर के पुरम में अपराधियों ने दो महिलाओं को गोली मार दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

Delhi Crime: भाई को बचाने गई बहनों को आरोपियों ने मारी गोली, दो की मौत

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के आर के पुरम इलाके में (RK Puram Murder) 2 महिलाओं को तड़के सुबह अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और वारदात स्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. 

रात 3:30 की घटना
दरअसल, यह घटना रात करीब 3:30 बजे की है. ललित नाम के युवक का किसी से पैसे के लेनदेन का मसला था. उसे किसी से पैसे का लेनदेन करना था वह काम निपटा कर घर पर आ गया था. कुछ देर बाद उसके मौसी के घर पर कुछ लोग पहुंचे, वहां पर उन्होंने हंगामा किया और दरवाजा तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की. कुछ देर बाद ललित के घर पर फिर से वह लोग आ पहुंचे और काफी हंगामा किया.

दो महिलाओं की मौत
इसी बीच शोर सुनकर कॉलोनी के लोग इकट्ठा हो गए. करीब 20 मिनट के बाद 3:30 बजे सुबह के आसपास वे लोग काफी संख्या में फिर ललित के घर पहुंचे और ललित पर गोली चला दी. इस दौरान ललित की दोनों बहनें बीच बचाव में आगे आ गईं और ललित को वहां से भागने के लिए बोलने लगीं. इस दौरान आरोपियों ने दोबारा फायरिंग की, जिसमें से एक गोली ललित के बॉडी से टच होते हुई निकल गई, लेकिन ललित वहां से भागने में कामयाब हो गया. ललित के भागने पर गुस्साए हमलावरों ने ललित की दोनों बहनों पिंकी और ज्योती को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

पैसों के सेटलमेंट का मामला
दोनों को सफदरजंग हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ललित ने बताया कि जो लोग उनके घर पर हमला करने आए थे उनमें से एक का यहीं पास में क्लब चलता है. यह वारदात साउथ वेस्ट डिस्ट्रीक्ट के अंबेडकर बस्ती में हुई है. मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी साउथ-वेस्ट मनोज सी ने बताया कि सुबह 4:40 पर पुलिस को इस मामले की सूचना मिली थी. कॉल करने वाली युवती ने पुलिस को बताया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने गोली चलाई है, जिसमें उनकी बहनों को गोली लगी है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पीसीआर और लोकल टीम पहुंची है और मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस को पता चला कि यह वारदात पैसे के लेनदेन और सेटलमेंट को लेकर हुआ है.

Trending news