Delhi Crime News: एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने युवक को जिंदा जलाया, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2047506

Delhi Crime News: एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने युवक को जिंदा जलाया, पुलिस कर रही जांच

Delhi Crime News: दिल्ली के वजीराबाद में एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

 

Delhi Crime News: एकतरफा प्यार से परेशान युवती ने युवक को जिंदा जलाया, पुलिस कर रही जांच

Delhi Crime News: दिल्ली में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां वजीराबाद इलाके में एक युवती ने एक युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगी दी. इस मामले में मृतक की ममेरी बहन पर हत्या का आरोप है. मामले में पुलिस ने हत्या के इस केस में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की छानबीन में लगी हुई है. इस मामले में मृतक युवक की पहचान, अब्दुल्ला के रूप में हुई है, जोकि संगम विहार इलाके का रहने वाला था. मृतक युवक एक ई-कॉमर्स कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था.

ये भी पढ़ें: Delhi Winter Vacation: अब नहीं बढ़ेंगी दिल्ली के स्कूलों में छुट्टियां, सरकार ने वापस लिया सर्कुलर

 

बता दें कि मृतक अब्दुल्ला और आरोपी सना (बदला हुआ नाम) रिश्ते में भाई-बहन थे. सना उसके मामा की लड़की है और उसी इलाके में अपने परिजनों के साथ रहती है. बताया जा रहा है कि अब्दुल्ला अपनी ममेरी बहन सना से एकतरफा प्यार करता था, जिससे सना काफी परेशान थी. इससे तंग आकर उसने अब्दुल्ला पर पेट्रोल छिड़क कर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया. बुरी तरह से झुलस जाने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

दिल्ली पुलिस के अनुसार सना ने गुरुवार को अब्दुल्ला को मैसेज करके घर बुलाया था. जब वह सना के घर पहुंचा तो उस वक्त वह घर पर अकेली थी. उसने अब्दुल्ला को सोफे पर बिठाया और चाय लाने की बात कह कर किचन के अंदर चली गई. इस दौरान वह एक बोतल में पेट्रोल लेकर आई और उसे अब्दुल्ला पर डालकर माचिस से आग लगा दी. आग लगते ही अब्दुल्ला घर से भागते हुए बाहर गली में निकला. इस दौरान उसने खुद को बचाने के लिए अपने कपड़े भी निकाल फेंके, लेकिन तब तक वह बुरी तरह झुलस चुका था. स्थानीय लोगों ने मिलकर किसी तरह से आग बुझाई

लोगों ने पीसीआर को कॉल करके घटना की सूचना दी, जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे एलएनजेपी अस्पताल लेकर गई. इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी, लेकिन शुक्रवार की सुबह अब्दुल्ला की इलाज के दौरान मौत होने के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा जोड़ दी. उसके शव का पोस्टमार्टम करा कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

पुलिस ने अब्दुल्ला की मौत से पहले उसका बयान दर्ज किया था, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई थी. अपने आखिरी बयान में अब्दुल्ला ने सना पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का आरोप लगाया था. हालांकि, उसने इसके कारण को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया. मामले में जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक यह सामने आया है कि अब्दुल्ला, सना से एकतरफा प्यार करता था. कुछ समय पहले जब सना की सगाई हुई थी तब समारोह में अब्दुल्ला ने हाथ की नस काट ली थी. वहीं, अब सना की शादी होने वाली थी.

वहीं पुलिस को आशंका है कि एकतरफा प्यार में तंग आकर युवती ने घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि अब्दुल्ला ने उसे फंसाने के लिए कहीं झूठ तो नहीं बोला है. दिल्ली पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है और अब्दुल्ला के फोन की भी जांच की जा रही है.

Trending news