Delhi Crime: युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकूओं से किया वार, फिर मारी गोली, CCTV में वारदात कैद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2081824

Delhi Crime: युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकूओं से किया वार, फिर मारी गोली, CCTV में वारदात कैद

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके अंर्तगत बुलन्द मस्जिद के पास में कल देर रात आपसी रंजिश के चलते चार करीबी लड़को ने 25 साल समीर अहमद नामक शख्स के पहले चाकुओं से जानलेवा हमला किया. फिर पीड़ित के पैर में गोली मारी.

Delhi Crime: युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकूओं से किया वार, फिर मारी गोली, CCTV में वारदात कैद

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके अंर्तगत बुलन्द मस्जिद के पास में कल देर रात आपसी रंजिश के चलते चार करीबी लड़को ने 25 साल समीर अहमद नामक शख्स के पहले चाकुओं से जानलेवा हमला किया. फिर पीड़ित के पैर में गोली मारी. वारदात पास के लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी की तस्वीरों से आरोपियों पहचानकर उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है. आरोपियों के नाम बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम निवासी बुलंद मस्जिद शास्त्री पार्क. सलीम पीएस शास्त्री पार्क का बीसी है और बाकी तीन भी उसके दोस्त हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली की हर दीवार पर 'एक बार फिर मोदी सरकार' के नारे, चुनाव को लेकर पार्टी तैयार

जिला डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया कि पुलिस को शास्त्री पार्क में फायरिंग की पीसीआर कॉल मिली. पता चला कि समीर अहमद के दोनों पैरों में चोट लगी है और उसे जग प्रवेश चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित की हालत को गंभीर देखते हुए फिर उन्हें जीटीबी अस्पताल और फिर आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया. पीड़ित का आरोप है कि बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम ने उस पर चाकू से हमला किया और फिर बिलाल ने उसे गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया.

अपराध के पीछे का कारण सभी आरोपी और पीड़ित एक साथ एक साथ शराब पी रहे थे. तभी किसी बात को लेकर सभी के बीच बहस होने लगी. जिसके बाद बिलाल ने अन्य तीन फिरोज उर्फ ​​बोना, सऊद और सलीम के साथ मिलकर समीर पर हमला किया और गोली मार दी. उन्होंने समीर को चाकू भी मारकर फरार हो गए. जिनकी तलाश की जा रही है.

Input: Rakesh Kumar

Trending news