Delhi Murder News: तेजधार हथियार से बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1890260

Delhi Murder News: तेजधार हथियार से बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Delhi Murder News: दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां थाना दयालपुर इलाके के नेहरू विहार में घर में अकेले रह रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की किसी ने निर्मम हत्या कर दी.

Delhi Murder News: तेजधार हथियार से बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Delhi Murder News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना दयालपुर इलाके के नेहरू विहार में घर में अकेले रह रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की किसी ने तेजधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी. इस निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मामले की जांच कर रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: हरियाणा रोडवेज ने दी पानीपत के लोगों को सौगात, खाटूश्याम जी और वृंदावन के लिए मिलेगी डायरेक्ट बस

 

उत्तर पूर्वी दिल्ली इलाके में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला थाना दयालपुर के नेहरू विहार गली नम्बर 7 से सामने आया जहां पर घर मे अकेली रह रही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को अज्ञात लोगों ने किसी तेज़धार हत्यार मार कर निर्मम हत्या कर दी स्थानीय लोगों के अनुसार सुबह करीब 8 बजकर 30 मिनट के आसपास बुजुर्ग महिला को घर के बाहर सफाई करते हुए देखा गया था. उसके बाद बुजुर्ग महिला को फिर नहीं देखा गया.

बुजुर्ग महिला इलाके में परचून की दुकान चलाती थी. बुजुर्ग महिला की तीन बेटी हैं. तीनों की शादी कर दी गई है. बुजुर्ग महिला मकान में अकेली रहती थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और इस मामले को गंभीरता से देखते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के बाद ही पता चल पाएगा बुजुर्ग महिला की हत्या किस कारण से की गई है.

पंजाब में लगी फैक्ट्री में भीषण आग
पंजाब के मोहाली में फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. कुराली की एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग में 7 से 8 लोगों के झुलसने की खबर है. मोहाली और रोपड़ से दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं. रोपड़ और मोहाली से एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम पहुंची.

Input: Rakesh Kumar

Trending news