Delhi News: केशवपुरम में सुबह भाई-बहन गए थे स्कूल शाम को घर के नीचे दुकान में मिले बच्चों के शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234814

Delhi News: केशवपुरम में सुबह भाई-बहन गए थे स्कूल शाम को घर के नीचे दुकान में मिले बच्चों के शव

Delhi Murder News: पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्चों को जहर दिया गया या गला दबाकर मारा गया. बच्चों की मां ने पति मनीष पर हत्या का आरोप लगाया. जांच के दौरान सामने आया था कि मनीष किसी वित्तीय समस्या के कारण परेशान था. उसकी तलाश के लिए कई टीमें लगी हैं.

Delhi News: केशवपुरम में सुबह भाई-बहन गए थे स्कूल शाम को घर के नीचे दुकान में मिले बच्चों के शव

Delhi Murder News: दिल्ली के केशवपुरम थाना इलाके में दो बच्चों की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या का शक फिलहाल बच्चों के पिता मनीष पर जताया जा रहा है, क्योंकि वह फरार है. जांच के दौरान सामने आया था कि मनीष किसी वित्तीय समस्या के कारण परेशान था. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. घटना के बाद से मनीष फरार है. उसकी तलाश के लिए कई टीमें लगी हैं. 

पुलिस को शनिवार शाम 7.15 बजे घटना की जानकारी मिली. घटनास्थल पर पहुंची महिला ने बताया कि उसके दोनों बच्चे स्कूल गए थे, लेकिन घर नहीं लौटे. शुरुआत में उसे लगा कि दोनों अपने पिता मनीष के साथ हैं, क्योंकि वह अक्सर बच्चों को स्कूल से लेने जाता था. जब पुलिस ने मनीष का मोबाइल मिलाया पर संपर्क नहीं हो पाया. 

शाम को जब परिवार के सदस्यों ने घर के नीचे ग्राउंड फ्लोर पर स्थित मनीष की परचून की दुकान का शटर खोला तो दोनों भाई-बहन बेसुध हालत में मिले. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनके स्कूल बैग भी दुकान के अंदर मिले. बच्चों की मां ने पति पर हत्या का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें: 11 हजार वोल्टेज के तार से कर्मचारियों को लगा करंट, एक की मौत और 2 घायल

उसका कहना है कि मनीष पहले अपने बच्चों को स्कूल से लाया फिर दुकान में ही दोनों की हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्चों को जहर दिया गया या गला दबाकर मारा गया. जान गंवाने वाले लड़के की उम्र 11 साल जबकि लड़की की उम्र 13 साल बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के वास्तविक कारण का पता चल सकेगा. 

Input: Neeraj Sharma

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news