Weather Update: दिल्ली में 2 दिन झमाझम बारिश के आसार, फिर हो सकती है 'कोल्ड डे' की वापसी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2115794

Weather Update: दिल्ली में 2 दिन झमाझम बारिश के आसार, फिर हो सकती है 'कोल्ड डे' की वापसी

Delhi-NCR Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ की वजह से पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है, जिसका असर मैदानी इलाकों में भी देखने को मिलेगा. 19 और 20 फरवरी को दिल्ली में बारिश और ओले गिरने की संभावना है. 

Weather Update: दिल्ली में 2 दिन झमाझम बारिश के आसार, फिर हो सकती है 'कोल्ड डे' की वापसी

Delhi-NCR Weather Update: राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से तेज धूप निकलने की वजह से लोगों को सर्दी के सितम से राहत मिली है. तेज धूप निकलने की वजह से दोपहर के तापमान में तेजी से इजाफा हुआ है तो वहीं सुबह और शाम के समय ठंड बरकरार है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी दिल्ली सहित आस-पास के राज्यों में एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा. आज से दिल्ली में हल्के बादल छाए रहेंगे, वहीं सोमवार और मंगलवार को तेज हवाओं के साथ बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है.

आज के मौसम का हाल 
राजधानी दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस के आस-पास बने रहने का अनुमान है. सुबह के समय हल्की धुंध देखने को मिलेगी. आज से दिल्ली में आंशिक बादल छा सकते हैं, देर शाम तक कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी के आसार हैं. 

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Live Update: BJP के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का समापन आज, PM मोदी देंगे स्पीच

पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी
मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ की वजह से पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है, जिसका असर मैदानी इलाकों में भी देखने को मिलेगा. 18 से 20 फरवरी तक हिमाचल, जम्मू कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान और लद्दाख में बारिश और बर्फबारी हो सकती है, जिसका असर मैदानी इलाकों में भी पड़ेगा. 

दिल्ली-हरियाणा सहित इन राज्यों में बारिश
पश्चिमी विक्षोभ की वजह से 19 और 20 फरवरी को राजधानी दिल्ली, हरियाणा, चंडीगढ़ सहित आस-पास के कई राज्यों में बारिश और ओले गिरने की संभावना है. इस दौरान 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. बारिश की वजह से एक बार फिर अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कमी आ सकती है. दिल्ली में पश्चिमी विक्षोभ का असर 21 फरवरी तक देखने को मिल सकता है, इसके बाद दिल्ली का मौसम साफ हो जाएगा और तापमान तेजी से बढ़ेगा. 

Trending news