Delhi-NCR Haryana News Live Update: नोएडा में नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1284287

Delhi-NCR Haryana News Live Update: नोएडा में नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

नोएडा के सेक्टर-27 में नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया. आरोपी युवक ने युवती को नौकरी दिलाने के पर होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया. युवती ने बताया कि युवक ने नाम बदल कर उसे बुलाया था. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Delhi-NCR Haryana News Live Update: नोएडा में नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म
LIVE Blog

नोएडा के सेक्टर-27 में नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया. आरोपी युवक ने युवती को नौकरी दिलाने के पर होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया. युवती ने बताया कि युवक ने नाम बदल कर उसे बुलाया था. आरोपी ने युवती को अपना नाम सागर बताया था, लेकिन होटल में जाने के बाद पता चला कि युवक का नाम शहबाज है. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

02 August 2022
22:40 PM

पानीपत में तालाब में डूबने से 3 बच्चों की हुई मौत
पानीपत के गढ़ सरणाई गांव के तालाब में बड़ा हादसा हुआ. तालाब में नहाने उतरे 3 स्कूली छात्रों की पानी में डूबने से मौत हो गई. तालाब की गहराई अधिक होने के कारण बच्चों की मौत हो गई. तीनों बच्चों को निकाल कर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

21:41 PM

कॉमनवेल्थ गेम्स में विकास ठाकुर ने वेटलिफ्टिंग में जीता सिल्वर
कॉमनवेल्थ गेम्स में 96 किलोग्राम भारवर्ग में विकास ठाकुर ने कुल 346 किलो (155किलो स्नैच + 191किलो क्लीन एंड जर्क) वजन उठाकर सिल्वर मेडल अपने नाम किया है. इससे पहले उन्होंने 2014 में सिल्वर और 2018 में ब्रॉन्ज अपने नाम किया था.

19:16 PM

22 साल बाद कॉमनवेल्थ गेम्स में लॉन बॉल्स में जीता गोल्ड 
कॉमनवेल्थ गेम्स के पांचवें दिन भारतीय महिलाओं ने इतिहास रचा है. भारतीय महिला लॉन बॉल की टीम ने गोल्ड मेडल जीता है. 22 साल के बाद भारतीय महिला लॉन बॉल की टीम ने गोल्ड मेडल जीता है.

18:44 PM

गुरुग्राम में निर्माणधीन इमारत में लिफ्ट टूटने से मजदूर की मौत
गुरुग्राम के सेक्टर-77 में 'एमआर -पाम' इमारत में निर्माणधीन इमारत में हादसा हुआ. इस दौरान पेंट का काम कर रहे मजदूरों की लिफ्ट टूट गई, जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई और 3 मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

17:47 PM

NDA में सिलेक्ट हुई सोनीपत की बेटी
सोनीपत की बेटी राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (NDA) में सिलेक्ट हुई. एनडीए में चयनित होने वाली शीतल सोनीपत की पहली लड़की बन गईं हैं. बेटी की सफलता पर पिता बोले बेटी को जल्द से जल्द सेना की वर्दी में देखने की इच्छा है.

17:35 PM

तीन अस्पतालों में तैयार होंगे स्पेशल रूम
दिल्ली में बढ़ते मंकीपॉक्स के खतरे को देखते हुए दिल्ली सरकार ने खास तैयारी की है. सरकार ने 3 प्राइवेट अस्पतालों को 10-10 रूम तैयार रखने के आदेश दिए हैं. 3 प्राइवेट अस्पतालों में मंकीपॉक्स के मरीजों के उपचार के लिए 5+5 आइसोलेशन रूम्स तैयार होंगे. अस्पताल में 5 कमरे सक्रिय मरीजों और 5 कमरे संदिग्ध मरीजों के उपचार के लिए बनाने होंगे. तीनों अस्पताल में कुल 15+15 आइसोलेटेड रूम मंकीपॉक्स के मरीजों के लिए तैयार होंगे. DGHS के मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने यह आदेश सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों को दिए हैं. इन तीन अस्पतालों में कैलाश दीपक अस्पताल, विकास मार्ग एक्सटेंशन, पूर्वी दिल्ली, MD सिटी हॉस्पिटल, मॉडल टाउन, नॉर्थ दिल्ली और बत्रा हॉस्पिटल, तुगलकाबाद, साउथ दिल्ली हैं. 

17:04 PM

को-ऑपरेटिव सोसायटी का इंस्पेक्टर 50 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने जींद में एक सोसायटी को भंग करने के नाम पर को-ऑपरेटिव सोसायटी के इंस्पेक्टर को 50,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि काबू किए गए इंस्पेक्टर की पहचान अजीत के रूप में हुई है. जींद जिले के गांव दालमवाला के रहने वाले धर्मबीर ने विजिलेंस को शिकायत देकर बताया कि गांव की ही सोसायटी के केस को रफा-दफा करने के लिए घूस मांगी थी.

16:10 PM

हिसार के सांसद ने संसद में उठाया DSP के मर्डर का मामला
नूंह में DSP सुरेंद्र सिंह हत्याकांड के मामले को हिसार के सांसद बृजेन्द्र सिंह ने लोकसभा में उठाया है. सांसद बृजेंद्र सिंह ने NAI की तर्ज पर अवैध खनन को रोकने के लिए देश में एक टास्क फोर्स गठन करने की मांग की है. हिसार से बीजेपी के सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि माइनिंग पूरे देश की समस्या है, अवैध माइनिंग रोकने के लिए डीएसपी सुरेंद्र सिंह की हत्या कर देने का मामला पहला और आखिरी मामला नहीं है. ऐसे में भविष्य में ऐसे मामले ना हों, इसके लिए सख्ती करनी बेहद जरूरी है.

15:47 PM

दिल्ली में सरेआम चली गोली 
दिल्ली के नजफगढ़ में रामअवतार नाम के ज्वेलर को मारी गोली. 2 बदमशों ने दुकान में घुसकर मारी गोली. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हुए. 

 

11:18 AM

DTC बस ने प्राइवेट बस को मारी टक्कर, ड्राइवर गंभीर
दिल्ली के पटेल नगर इलाके में डीटीसी क्लस्टर बस और निजी बस में टक्कर. बस के ब्रेक फ़ैल होने से टक्कर टक्कर की खबर. बस के ड्राइवर समेत 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों में ज्यादातर मजदूर है जो सुबह कीर्ति नगर से पार्लियामेंट में जा रहे थे. निजी बस ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

10:52 AM

विस्फोटक लगाने का काम रुका, डेट भी बढ़ सकती है आगे
Noida Twin Tower News: नोएडा के सेक्टर 93ए स्थित सुपरटेक के ट्विन टावर को गिराने के लिए आज से टावरों के पिलर में विस्फोटक लगाने का काम शुरू किया जाना था, लेकिन सीबीआरआई की एनओसी ना मिलने की वजह से यह काम रोक दिया गया है. सभी विभागों को हिदायत दी गई है कि 2 दिन के अंदर सीबीआरआई को सभी दस्तावेज उपलब्ध कराएं जिसके बाद सीबीआरआई उन दस्तावेजों का अध्यन कर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को एनओसी दे सके. वहीं सूत्रों की मानें तो ध्वस्तीकरण की तारीख भी बदल सकती है क्योंकि जिस तरह से विस्फोटक लगाने में देरी हो रही है उसके चलते ध्वस्तीकरण की 21 अगस्त की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है.

10:33 AM
10:31 AM

बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरू

इस मानसून सत्र की ये पहली बैठक है. हर सत्र में मंगलवार को संसदीय दल की बैठक होती है. पार्टी अध्यक्ष जे पी नडडा ले रहे हैं बैठक. 
बीजेपी संसदीय दल की बैठक शुरू।

संसद भवन लाइब्रेरी बिल्डिंग में हो रही है बैठक 

संसद में आगामी दिनों की रणनीति पर चर्चा 

पार्टी अध्यक्ष जे पी नडडा ले रहे हैं बैठक 

लोक सभा और राज्य सभा के पार्टी सांसद बैठक में शरीक

विपक्ष के अड़ियल रवैये पर चर्चा 

आगामी तिरंगा यात्रा में सांसदों की सहभागिता पर मिलेगा निर्देश 

संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी इस सत्र में पारित होनेवाले बिलों के बारे में भी जानकारी देंगे 

पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह बैठक में शरीक नहीं 

दोनों के पहले से ही कार्यक्रम तय

10:24 AM

ग्रेनो के सेक्टर-17 के प्लॉट मालिकों को अथॉरिटी का नोटिस
ग्रेटर नोएडा यमुना अथॉरिटी के सेक्टर-17 में अलॉट 13 भूखंडों के मालिकों झटका लगा है. सभी आवंटियों को 15 दिनों में 2316.40 करोड़ करने के आदेश जारी किए गए हैं. 2009 में अलॉटमेंट के दौरान 2670 रुपए वर्ग मीटर की जगह 1629 के रेट पर अलॉटमेंट किया गया था. जिसका अब खुलासा हुआ है. सभी अलाटियों को प्राधिकरण ने नोटिस जारी कर बकाया रकम 15 अगस्त तक जमा करने को कहा है. तय कीमत से कम पैसा जमा करने वाली समिति में शामिल अधिकारियों पर भी कार्रवाई के आदेश जारी किए गए हैं.

08:45 AM

हरियाणा-विधायकों को मिली धमकी मामला, एसटीएफ ने 6 व्यक्तियों को किया गिरफतार

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने विधायकों को  मिली धमकी मामले में कहा कि एसटीएफ ने 6 व्यक्तियों को गिरफतार किया है और आगे की जांच जारी है तथा अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. अनिल विज ने सोमवार को PC की. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने निर्णय लिया कि विधायकों को मिली धमकी मामले को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को सौंपा जाए और इसके बार एसटीएफ ने इस पर काम करना शुरू कर दिया. 

08:45 AM

हरियाणा-विधायकों को मिली धमकी मामला, एसटीएफ ने 6 व्यक्तियों को किया गिरफतार

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने विधायकों को  मिली धमकी मामले में कहा कि एसटीएफ ने 6 व्यक्तियों को गिरफतार किया है और आगे की जांच जारी है तथा अंतर्राष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है. अनिल विज ने सोमवार को PC की. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने निर्णय लिया कि विधायकों को मिली धमकी मामले को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को सौंपा जाए और इसके बार एसटीएफ ने इस पर काम करना शुरू कर दिया. 

07:28 AM

बीजेपी संसदीय दल की सुबह 9:30 बजे बैठक, PM मोदी भी होंगे शामिल

भारतीय जनता पार्टी के संसदीय बोर्ड की आज सुबह 9:30 बजे बैठक होगी. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जैसे दिग्गज नेताओं के शिरकत करने की संभावना है. संसद भवन लाइब्रेरी भवन में होगी बैठक

07:27 AM

संकटमोचक बनकर सामने आया डेरा सच्चा सौदा सिरसा, घग्गर ड्रेन टूटने से कई गांवों में पानी का सेलाब 

भारी बारिश के चलते और सेम नाले में जलस्तर बढ़ने के कारण सिरसा जिले के कई गांवों में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. स्थिति की गंभीरता को भांपते हुए जिला प्रशासन ने डेरा सच्चा सौदा से सहयोग की अपील की. इसके पश्चात सोमवार दोपहर बाद डेरा सच्चा सौदा प्रबंधन समिति के दिशा-निर्देशानुसार शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेल्फेयर फोर्स विंग के सैकड़ों सेवादारों ने रूपाणा, माणक दिवान और दड़बा गांव में प्रशासन के साथ मोर्चा संभाल लिया. 

06:57 AM

दिल्ली में देशी शराब बेचने वाली सभी दुकानों  को लेकर नई पॉलिसी 2 महीने लागू रहेगी

दिल्ली सरकार ने राजधानी में देसी शराब बेचने वाली सभी दुकानों को दो और महीने का एक्सटेंशन देने का आदेश जारी कर दिया. नई आबकारी नीति को एक महीने बढ़ाते हुए L-3/33 लाइसेंस के तहत Country Liquor की बिक्री के लिए लाइसेंस अवधि को 30 सितंबर तक बढ़ा दिया है.आबकारी विभाग के महाप्रबंधक अजय कुमार गंभीर ने इसकी जानकारी दी. विभाग द्वारा जारी सर्कुलर में कहा गया कि दिल्ली में Country Liquor की आपूर्ति के लिए L-3/33 लाइसेंस को दो महीनों की एक और अवधि के लिए अर्थात 1 अगस्त 2022 से 30 सितंबर 2022 तक बढ़ाया जा रहा है.

02:20 AM

हिसार में आज दिन का तापमान 35 डिग्री को पार कर गया है

हरियाणा में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलता नजर आ रहा है, हिसार और इसके आस-पास के तमाम इलाकों में बारिश का दौर थम चुका है. लेकिन धूप की तपीश और उमस भरी गर्मी अब आमजन को बेहाल करने लगी है. पिछले दिनों बारिश के चलते जो तापमान गिर कर 27 डिग्री के आस-पास आ गया था, उसमें अब बढ़ोतरी होने लगी है. हिसार में आज दिन का तापमान 35 डिग्री को पार कर गया है, किस तरह से मौसम ने करवट ली है इसका जायजा लिया हमारे संवाददाता रोहित कुमार ने.

01:26 AM

दिल्ली में राहगीरों को निशाना बनाकर झपटमारी करने वाले जय और वीरू गिरफ्तार

मुकेश राणा/नई दिल्लीः चोरी की बाइक पर राहगीरों को निशाना बनाकर मोबाइल लूटने गैंग का भंडाफोड़ करते हुए राजपार्क थाना पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से एक चाकू 6 मोबाइल और 1 चोरी की बाइक बरामद की है. बाहरी जिले के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान सुल्तानपुरी निवासी अलिफ और रवि के रूप में हुई है दोनों ही आरोपी दोस्त है और गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और हाई प्रोफाइल लाइफ जीने के लिए राहगीरों से झपटमारी कर मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने लगे. राजपार्क थाना पुलिस ने मंगोलपुरी अंडरपास के नजदीक से दोनों को बाइक पर आता देख दबोचा जिसके बाद दोनों के कब्जे से एक बटन दार चाकू 6 चोरी के मोबाइल बरामद हुए जिप नेट पर बाइक के बारे में जानकारी जुटाने पर पता चला कि बाइक भी अमन विहार थाने से चोरी है फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर 7 अपराधिक वारदातों सुलझाने का दावा किया है. 

Trending news