Delhi News: राजधानी में 14 जगहों पर भाजपा का प्रदर्शन, कांग्रेस को कहा भ्रष्टाचार की जननी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2005271

Delhi News: राजधानी में 14 जगहों पर भाजपा का प्रदर्शन, कांग्रेस को कहा भ्रष्टाचार की जननी

Delhi News: हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि दिल्ली के 14 अलग-अलग इलाकों में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया है. हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि जिस तरीके से एक गरीब राज्य के कांग्रेस सांसद के घर से करोड़ों रुपया बरामद हुआ है.

Delhi News: राजधानी में 14 जगहों पर भाजपा का प्रदर्शन, कांग्रेस को कहा भ्रष्टाचार की जननी

Delhi News: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के ठिकानों पर ईडी की के रेड में 300 करोड़ से ज्यादा कैश बरामद होने पर भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस को घेरने में जुटी है. सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में कांग्रेस के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया.

राजधानी में कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का धरना-प्रदर्शन
पूर्वी दिल्ली के निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन के पास भाजपा शाहदरा जिला अध्यक्ष संजय गोयल के नेतृत्व में भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष विष्णु मित्तल, महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, विधायक ओम प्रकाश शर्मा, विधायक अनिल बाजपेई के साथ ही शाहदरा जिला के सभी भाजपा पार्षद और पदाधिकारी और दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाथों में पोस्टर-बैनर लेकर कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया.

दिल्ली के 14 इलाकों में धरना
हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि दिल्ली के 14 अलग-अलग इलाकों में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया है. हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि जिस तरीके से एक गरीब राज्य के कांग्रेस सांसद के घर से करोड़ों रुपया बरामद हुआ है, इतना पैसा बिना कांग्रेस आला कमान की मर्जी के कोई सांसद जमा नहीं कर सकता. यें कांग्रेस का भ्रष्टाचार है जो उजागर हो रहा है.

ये भी पढ़ें:  मधुबन चौक पर प्रदर्शन के दौरान विधायक विजेंद्र गुप्ता सहित हिरासत में लिए गए कई नेता

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कही बड़ी बात
प्रदेश उपाध्यक्ष विष्णु मित्तल, ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है. कांग्रेस के घोटाले की एक बहुत बड़ी श्रृंखला है. एक तरफ, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ना खाऊंगा ना खाने दूंगा की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भ्रष्टाचार की कीर्तिमान खड़ा कर रही है. कांग्रेस पार्टी के इसी भ्रष्टाचार के खिलाफ आज कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

INPUT- Raj Kumar Bhati

Trending news