Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन 5 राशियों के लिए खास रहेगा, भगवान शिव से मिलेगा आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2083504

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन 5 राशियों के लिए खास रहेगा, भगवान शिव से मिलेगा आशीर्वाद

Horoscope 29 January 2024: आज 29 जनवरी 2024 को किस राशि के लिए दिन खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा. आइए जानते हैं.  

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन इन 5 राशियों के लिए खास रहेगा, भगवान शिव से मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 29 January 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज नए साल यानी 29 जनवरी 2024 सोमवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सभी राशिफल.

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. घर में सुख समृद्धि का वास होगा और साथ ही जीवन में खुशियों का आगमन होगा, लेकिन आत्मविश्वास की कमी हो सकती है, इसको लेकर सावधान रहें. 

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन खास और शुभ रहेगा. धन संबंधी खुशियां मिलेगी और साथ ही धन लाभ होगा, घर में धार्मिक काम होगा, जिससे पॉजिटिविटी उजागर होगी. 

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन खास रहेगा, काम को लेकर नए ऑप्शन मिलेंगे, जिससे धन लाभ होगा. मानसिक शांति का आभास होगा और साथ ही घर में अपनों का साथ मिलेगा. 

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन घर और कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ेगी और साथ ही पद बढ़ने से चुनौतियों में उछाल आएगा. दोस्तों का साथ मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में नए लोगों से मिलेंगे और साथ ही जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी. जीवन में धन-संपत्ति को लेकर आ रही परेशानियां खत्म होगी. 

ये भी पढ़ें: Sakat Chauth 2024 Mantra: सकट चौथ पर करें भगवान गणेश के इन मंत्रों का जाप

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही आर्थिक स्थिति में सुधार रहेगा. परिवार में लंबे समय से आ रही परेशानी खत्म होगी, दोस्तों का साथ मिलेगा. अपनी सोच को बदलें. 

तुला राशि (Libra)- आज का दिन काम, नौकरी और बिजनेस को लेकर शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियां बढ़ेगी और साथ ही बदलाव भी आएंगे, जिसमें तेलमाल बैठाने में मुश्किलें हो सकती है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपनी कामकाजी जिंदगी में बिजी रहेंगे, जिससे घर में लोगों की नाराजगी की सामना करना पड़ेगा. काम को लेकर प्रशंसा होगी. 

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी और साथ ही परेशानियों का खातमा होगा. अपने विरोधियों से बचने के लिए रहन-सहन पर ध्यान दें.

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपका परेशानी में रहेगा और साथ ही अपने खर्चों पर लगाम लगाने की खास जरूरत है. वहीं नौकरी को लेकर तरक्की के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का जिन रोजगार को लेकर खास रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में आ रही परेशानी जल्द ही खत्म होने वाली है. मन अशांत रह सकते रह हैं. साख ही धर्म-कर्म को लेकर मन परेशान रहेगा. 

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन चुनौतियों का सामना करने में निकल जाएगा. मन अशांत रहेगा और साथ ही संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. 

Trending news