Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2105758
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों को होगा आर्थिक लाभ, भगवान शिव का मिलेगा आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 12 फरवरी 2024 सोमवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

 

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. जीवन में नई खास चिजों की शुरुआत करेंगे, जिससे कि खुशियों का आगमन होगा. साथ ही पार्टनर की तलाश कर रहे जातकों की किस्मत चमकने वाली है और साथ ही रिश्ते आने की भी शुरुआत हो सकती है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन वाणी पर संयम रखने से खास फल की प्राप्ति होगी, बनते काम बिगड़ने से बचेंगे. धार्मिक कामों में मन लगेगा और साथ ही धन लाभ होगा. मन को शांत रखकर सावधानी से काम करें.  

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशियां लेकर आ सकता है और इसी के साथ ही नए लक्ष्य को पाने के लिए चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. निवेश करते समय खास ध्यान देने की जरूरत. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सिंगल लोगों के लिए खुशियां लेकर आ सकता है. काम को मेहनत से करें और साथ ही रिश्तों में मजबूती लाने की कोशिश करें. अपनों के साथ रिश्चतों को लेकर सतर्क रहें, किसी पर भरोसा न करें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन समस्याओं को सुलझाने और अपने बनते काम को बनाने के लिए बेस्ट है. रिश्चतों को मजबूत करने का प्रयास करें, जिससे की आगे चलकर परेशानी न हो. खर्च बढ़ सकते हैं, ध्यान देने की जरूरत. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. नए लोगों से मुलाकात होगी और साथ ही मन को शांत रखकर काम करें, अपने काम और सम्मान को बढ़ाने की कोशिश करनी पड़ सकती है. किसी पर ज्यादा ऐतबार न करें, परेशानी हो सकती है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा, काम को लेकर सहकर्मियों का साथ मिलेगा और तरक्की होगी. समाज में सम्मान बढ़ेगा. आज लव लाइफ को लेकर सर्तक रहें, वहीं शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहेगा. काम, कारोबार में वृद्धि होगी. नौकरी कर रहे लोगों को तरक्की हासिल होगी. विदेश जाने का प्लान बन सकता है. वाद-विवादा से बचे. आय का नया स्त्रोत मिलेगा, जिससे धन लाभ होगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन मन परेशान रहेगा, लेकिन मन को शांत रखने के लिए काम और चुनौतियों का सामना करेंगे. नए काम की खोज करेंगे. अपनी सेहत पर खास ध्यान दें.  

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर की गई मेहनत का फल मिलेगा, जीवन में नई उचाईयों को हासिल करेंगे, मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत है. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज के दिन आपका सामाजिका कार्यों में मन लगेगा. जीवन में आ रही चुनौतियों को स्वीकार करके आत्मविश्वास के साथा आगे बढ़ने का प्रण लेंगे. मेहनत से काम करेंगे. धन लाभ होगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा, जीवन में खुशियों का आगमन होगा. मन की परेशानियों को परे रखकर और चुनौतियों को अपनाकर सभी जिम्मेदारियों को सही से निभाएं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.