Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2107649
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: 4 रशियों का दिन सामान्य तो बाकियों का रहेगा बेस्ट, जानें किसे मिलेगा भगवान हनुमान का साथ

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 13 फरवरी 2024 मंगलवार के दिन किस राशि के लिए कितना खास और सामान्य रहेगा. आइए जानते हैं सबका राशिफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. संयम रखकर काम करें, जिससे कि घर में खुशियों का आगमन हो और साथ ही धार्मिक कार्यों में भी मन लगेगा. मेहनत अधिक करने का समय है. दोस्तों का साथ मिलेगा, लेकिन ध्यान देने की जरूरत है.

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवन में चल रही परेशानियों से मन अशांत रहेगा. खर्चें बढ़ने वाले हैं, ध्यान देने की जरूरत है. काम को लेकर अहम दिक्कत आ सकती है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. अपने गुस्से पर कंट्रोल रखने की खास जरूरत है. नौकरी को लेकर दोस्तों का साथ मिलेगा. वहीं आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा, मन अशांत रहेगा, लेकिन अपने कामों पर किसी तरह की बाधा न आने दें. संतान की तरफ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.  शादीशुदा जीवन में खुशियां आएगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और साथ ही परिजनों का साथ मिलेगा. आपका कपड़ों की तरफ सूराझ बढ़ सकता है. मन में निराशा न रखें, बनते काम बिगड़ सकते हैं. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज के दिन सभी कामों में सफलता होगी, तरक्की की ओर कदम आगे बढ़ाएंगे, जिससे कि सफलता मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में मनोबल बढ़ेगा और साथ ही आय का साधन भी बढ़ेगा. मन अशांत रहेगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन मन के अशांत रहने की संभावना है. अपने जीवन में आ रही परेशानियों के लिए का डट कर सामना करें और किसी तरही की परेशानी आने पर भगवान का आसरा लें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में रुची बढ़ेगी, लेकिन अपने काम में मन लगाकर करने से सफलता हासिल होगी. सेहत पर खास ध्यान दें. आत्मविश्वास कमी हो सकती है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन अच्छा और खुशियों से भरा रहेगा, सुख का जीवन में आगमन होगा. परिवार को लेकर यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. अपने काम में सफलता हासिल करेंगे साथ ही सम्मान बढ़ेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा, अपने कामों को समय से पूरा करने और तरक्की हासिल करने पर पदोन्नति की संभावना है. परिजनों का साथ मिलेगा और साथ ही विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन काम, नौकरी और बिजनेस को लेकर बेस्ट रेहगा. अपने हिसाब से किए गए कामों में तरक्की मिलेगी, लेकिन किसी से वाद-विवाद न करें. समय और योजना में बदलाव लाने की जरूरत है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य रहेगा. खुद पर संयम रखने और अपनी वाणी पर खास ध्यान देने की जरूरत है. अपने काम किसी पर थोपें नहीं. खुद से काम करने पर आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.