Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2126791
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: किस राशि के लिए लकी साबित होगा आज का दिन, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 25 फरवरी 2024 रविवार के दिन किस राशि का दिन कितना खास और सामान्य रहेगा आइए जानते हैं. जानें सभी राशियों का भविष्यफल. 

 

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मुश्किलों के निकलने के लिए परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा और साथ ही नौकरी और बिजनेस में नए अवसर मिलेंगे. शित्रा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम हासिल होंगे. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सामान्य रहेगा, जीवन में आ रही परेशानियां बढ़ सकती हैं और साथ ही सेहत को लेकर सतर्क रहने की खास जरूरत है. बड़ी अनहोनी हो सकती है. काम को लेकर जिम्मेदारियां मिलने वाली है.  

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन अशांत रहेगा, लेकिन काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे. वहीं, कारोबार में नए अवसर मिलेंगे, जिससे धन लाभ होने की संभावना है. खर्चे बढ़ने से परेशानी होगी. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मन-खुश के साथ परेशान भी रहेगा, आत्मविश्वास की कमी से बनते काम बिगड़ने की संभावना है. सेहत को लेकर ध्यान दें और साथ ही नौकरी में बदलाव आ सकता है. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन परेशानियों का सामना करने में गुजरेगा, लेकिन मन शांत रहेगा तो परेशानी हल हो सकती है, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. रिश्तों को लेकर मन खुश रहेगा. सुख में वृद्धि होगी. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहेगा, जीवन में सुख का आगमन होगा. अपने काम के प्रति लापरवाही न बरतें साथ ही पारिवारिक सुख एहसास होगा. काम को लेकर यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है.  

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जीवन में आ रही पेरशानियों का निवारण करने के बारे में सोचेंगे, लेकिन सुख का भी जीवन में आभास होगा, जिससे जीवन में मोटीवेशन की कमी नहीं होगी. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन काम को लेकर खास रहेगा, लेकिन निजी जिंदगी में इसको लेकर परेशानी की सामना करना पड़ सकता है. दोस्तों का साथ मिलेगा, लेकिन बाधाओं का दूर करने में परेशानी हो सकती है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन शिक्षा को लेकर बहुत ही खास रहेगा, अपने काम और कारोबार को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वाणी में प्रेम का भाव रखिए और साथ ही शब्दों का चयन अच्छे से करें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा और साथ ही धन का आगमन होगा. मन की शांति के लिए नए काम की शुरुआत करेंगे, जिसमें आगे चलकर धन लाभ होने की संभावना है, लेनदेन के मामले में बचकर रहें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सभी कामों में परिजनों का साथ मिलेगा और मन की शांति के लिए पसंदीदा काम करें. सेहत पर ध्यान दें. अपने काम को लेकर किसी तरह की लापरवाही बरतने पर नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. योजना बनाकर किए गए काम में सफलता मिलेगी, लेकिन सेहत पर ध्यान दें. खर्चें बढ़ सकते हैं. अपने काम खुद करें, आय में वृद्धि होगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.