Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1755485
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन 3 राशि के शादीशुदा कपल पर भगवान हनुमान बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें सभी राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और दिन मंगलवार है. हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहने वाला है. आज आपको कामों को सोच-समझकर करने की जरूरत है. आज शादीशुदा जिंदगी में परेशानी आ सकती है. वहीं किसी फिक्स शादी या रिश्ते में बाधा आ सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों का दिन तनाव से भरा रहेगा. आज किसी करीबी से पुरानी बात को लेकर अनबन होने की संभावना है. साथी की तलाश कर रहे लोगों की तलाश खत्म हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों का दिन आज खास रहेगा. पार्टनर के साथ कही रोमांटिक आउटिंग औ डिनर पर जाने का प्लान बन सकता है. वहीं घर में किसी से कहासुनी होने की संभावना है. 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों का दिन आज सामान्य रहेगा.आज घर में विवाद हो सकता है, जिससे परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सेहत पर खास ध्यान दें. प्रेमी का साथ मिलेगा, लेकिन घरवालों का नहीं मिलेगा. 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. आज बच्चों के साथ ज्यादा समय बिताएंगे और प्रेमी जीवन में अच्छी खबर मिलने की संभावना है. शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन खास और रोमाटिंक रहेगा. 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन परेशानी भरा रहेगा. आज आपकी अपने पार्टनर से लड़ाई हो सकती है, इसलिए कोई भी कदम उठाने  से पहले दो बार सोचें. वहीं आज काम में धन लाभ होगा. 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों का दिन आज खास रहेगा. आज अपनी सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. साथी से प्यार मिलेगा्ा, शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा और कही धार्मिक जगहों पर जाने का मौका मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज फीजूल खर्च बढ़ने वाले हैं, जिसससे आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. काम में आपको तारीफ सुनने को मिलेगी, जिससे मन को शांति मिलेगी.

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. आज आपको तोफा मिलेगा और घर वालों का साथ भी मिलेगा. काम को व्यवस्थित तरीके से करें नहीं को इसकी बुरा परिणाम झेलना पड़ सकता है.   

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों का दिन तनाव पूर्ण रहेगा. आज काम में बांधाएं आएंगी और मन अशांत रहेगा, जिससे नीजी जिंदगी में प्रभाव पड़ेगा. आज किसी धार्मिक जगह पर जरूर जाएं, मन को शांति मिलेगी. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन आज खास रहेगा, लेकिन किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. शादीशुदा लोगों का दिन अच्छा रहेगा. घर में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. आज आपका काम और बुद्धिमत्ता लोगों को आपकी ओर आकर्षित कर सकती है. लोगों के बीच में आपकी चर्चा भी हो सकती है.