Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1758541
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: देवशयनी एकादशी का दिन इन 3 राशि वालों के लिए है बेहद खास, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 June 2023: आज आषाढ़ महीने के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और दिन गुरुवार है. आज से भगवान विष्णु का शयनकाल शुरू हो जाएगा, इसमें सभी शुभ कार्यों को करने की मनाही होती है. साथ ही हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से आप जिस काम को करने की योजना बना रहे थे वो आज पूरा होगा. किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना आपके लिए काफी लाभदायक है. तनाव लेने से बचें. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन काम की अधिकता रह सकती है, लेकिन आपके सभी अधूरे काम आज पूरे भी होंगे. आज के दिन आपको मेहनत के अनुसार फल मिलेगा. कानूना मामलों में विशेष सावधानी रखें. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज के दिन आप खुद को बेहतर बनाने के लिए काम करें, नई चीजें सीखें, इसका भविष्य में फायदा मिलेगा. घर में किसी करीबी का आगमन हो सकता है. आज के दिन किसी से भी पैसे लेने से बचें. 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. विदेश जाने की योजना बना रहे लोगों को सफलता मिल सकती है. आज के दिन क्रोध करने से आपके बनते काम भी बिगड़ सकते हैं. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी और काम के बीच में सामंजस्य बनाकर काम करें, वरना नुकसान हो सकता है. किसी धार्मिक कार्य के आयोजन में शामिल हो सकते हैं. किसी से भी वाद-विवाद करने से बचें. 

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप अपने मन के अनुसार काम करने में समय बिताएंगे. नई चीजें भी सीख सकते हैं. बड़ों की सलाह मानकर काम करना आज आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा, सफलता मिलेगी. गुस्सा करने से बचें. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा करने की कोशिश करें, व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. किसी करीबी दोस्त से मुलाकात संभव है. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, सीनियर्स की हेल्प से आज आप अपने सभी कार्यों को पूरा कर पाएंगे. कुछ लोगों से मुलाकात आज आपके लिए फायदेमंद रह सकती है, भविष्य में इसका लाभ मिलेगा. आलस में समय व्यर्थ करने से बचें. 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. आज आप जिस काम को करने के बारे में सोचेंगे, उसे पूरा कर पाएंगे. समय का सही प्रयोग करें. आज खर्च की अधिकता रह सकती है.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग काम को लेकर परेशान रहेंगे. आज के दिन किसी भी नए काम की शुरुआत करने से बचें. परिवार के लोगों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग काम की अधिकता की वजह से परेशान रह सकते हैं. आज के दिन भावनाओं में बहकर कोई भी फैसला नहीं करें, नुकसान  हो सकता है. पैसे से संबंधित कोई भी काम करने से पहले सावधान रहें. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ मिलेगा, नौकरीपेशा लोगों के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप अपने मन का काम करने के लिए भी कुछ समय निकालेंगे. दूसरों की सलाह मानने की जगह खुद फैसला लेकर काम करें.