Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2191329
photoDetails0hindi

Navratri Special Thali: बेफिक्र होकर रखें नवरात्र के व्रत, नवरात्रि स्पेशल थालियां सर्व कर रहे हैं दिल्ली के ये रेस्टोरेंट, जान लें लोकेशन

Navratri Special Thali: 9 अप्रैल से देशभर में चैत्र नवरात्रों की शुरुआत होने जा रही है. ऐसे में अगर आप दिल्ली में अकेले रहते हैं तो या फिर नवरात्रों के दिनों आप दिल्ली आए हुए हैं तो आपके लिए व्रत के दौरान खाने कई बढ़िया ऑप्शंस मिल जाएंगे. नवरात्र के 9 दिन हिंदू मान्यता के दौरान काफी पवित्र माने जाते हैं. नवरात्रि में स्वादिष्ट भोजन खाना जैसे साबूदाना टिक्की और व्रत वाली पूड़ियां खाना चाहते हैं, तो दिल्ली में कई रेस्टोरेंट नवरात्र स्पेशल थाली सर्व करते हैं.

1/7

सात्विक रेस्टोरेंट- यह रेस्टोरेंट दिल्ली के सबसे बेहतरीन रेस्तरां में से एक है. यह रेस्तरां नवरात्रों के दिनों में खुद की स्पेशल थाली तैयार करता है. यह रेस्टोरेंट दिल्ली के पुष्प बिहार में स्थित है.

2/7

इमली रेस्टोरेंट- यह रेस्तरां नवरात्रि के लिए रेस्टोरेंट एक विशेष थाली से हर बार लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करता है. शहर में सबसे स्वादिष्ट नवरात्रि थाली परोसने वाला ये रेस्तरां में आप जाकर खाना खा सकते हैं.

3/7

गुलाटी रेस्तरां- यह रेस्तरां दिल्ली की सबसे बेहतरीन नवरात्रि थालियों में से एक परोसता है. इस रेस्तरां में नवरात्रों के दिनों में 3 मुख्य कोर्स व्यंजन, साबूदाना टिक्की, कुट्टू पुरी, वराट पापड़, रायता, मिठाई जैसे स्वादिष्ट व्यंजन और बहुत सारे विकल्प पेश करता है. यह रेस्तरां इंडिया गेट के पास पंडारा रोड़ पर स्थित है.

4/7

पंजाब ग्रिल- यह रेस्तरां सिर्फ पंजाबी खानों के लिए ही नहीं, बल्कि नवरात्रि थाली भी परोसता है. पंजाब ग्रिल का दिल्ली के कई अगल-अलग जगहों पर आउटलेट बने हुए हैं.

5/7

सेंस-द सूर्या- इनकी स्वादिष्ट थाली खाने के बाद आपका उपवास पूरा हो जाएगा. यह रेस्तरां दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित है.

6/7

नाथूज स्वीट- दिल्ली में नाथू स्वीट कई सालों से लोगों को काफी पसंद रहा है. तो आप नवरात्र में यहां के स्पेशल थाली का भी स्वाद जाकर चख सकते हैं. वैसे तो दिल्ली में इसके कई ब्रांच है लेकिन आप न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में आपको बेहतरीन नवरात्र स्पेशल थाली मिल सकती है.

7/7

हल्दीराम- हल्दीराम स्वीट दिल्लीवालों की हमेशा से पहली पसंद रहा है. हल्दीराम की नवरात्र थाली में बढ़िया फूड आइटम्स और मिठाइयां सर्व करता है.