Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2059128
photoDetails0hindi

Weekly Love Horoscope: प्यार के मामले में कैसा होगा सिंह, तुला, वृश्चिक और मीन राशि वाले जातकों का ये हफ्ता, जानें क्या कहती है आपकी राशि

Weekly Love horoscope 15 To 21 January 2024: ज्योतिष साप्ताहिक राशिफल में जानिए, आपका पारिवारिक जीवन, आर्थिक दशा, स्वास्थ्य व कार्यक्षेत्र में आपकी स्थिति, इस सप्ताह कैसी रहेगी और यह भी कि इस सप्ताह आपको क्या-कुछ मिलने वाला है, आपके लिए क्या-क्या करना फायदेमंद रहेगा और परेशानियों से बचने के लिए आपको कौन-कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए.

1/12

मेष राशिफल-

इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता अच्छा होने वाला हैं. पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा. पार्टनर के साथ ये हफ्ता अच्छा गुजरने वाला है.

2/12

मेष राशिफल-

इस सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता अच्छा होने वाला हैं. पारिवारिक तथा वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा. पार्टनर के साथ ये हफ्ता अच्छा गुजरने वाला है.

3/12

मिथुन राशिफल-

इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को अच्छे लाभ मिलने की संभावना बन रही है. इस हफ्ते आपको आय के अन्य श्रोत भी प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी तथा व्यापार में स्थिति सामान्य तथा सुचारु रूप से चलती रहेगी. इस हफ्ते आप मनोरंजक यात्रा का लुफ्त उठा सकते है. तीर्थस्थल पर आपका धन खर्च हो सकता है. संतान से लाभ मिल सकता है. संतान की चाहत रखने वालों की मनोकामना पूर्ण हो सकती है. हफ्ते के अंतिम भाग में घरेलू समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

4/12

कर्क राशिफल-

इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों की सुख सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. नौकरी पेशा वर्ग के जातकों को कार्यों में सफलता की प्राप्ति मिलेगी. नौकरी में पद लाभ की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. माता तथा संतान सुख प्राप्त होगा. पारिवारिक सुख इस हफ्ते अच्छा बना रहेगा. हफ्ते के अंत में सेहत बिगड़ सकती है.

5/12

सिंह राशिफल-

इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों के प्यार में कमी आ सकती है. क्योंकि, इस पूरे हफ्त आप काम में पूरी तरह व्यस्त रहने वाले हैं. सिंगल लोगों को आपकी लव लाइफ पहले से बेहतर लगेगी.

6/12

कन्या राशिफल-

इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को सेहत से जुड़ी परेशानी तंग कर सकती हैं. आप अपने अंदर आत्मविश्वास की कमी को महसूस कर सकते हैं. नौकरी कर रहे जातकों को इस हफ्ते कार्यों को लेकर अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में उच्च वर्ग के लोगों के साथ सामंजस्य बनाये रखें. हफ्ते के मध्य में आप कुछ राहत महसूस करेंगे.

7/12

तुला राशिफल-

इस सप्ताह तुला राशि के जातक आने वाला सप्ताह किसी के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का सबसे अच्छा समय है क्योंकि आपको निश्चित रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी. आपने जो भी आत्मा खोज की है उसका लाभ आपको मिलेगा. कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती हैं. जीवनसाथी तथा संतान के ऊपर आपका धन व्यय हो सकता है.

8/12

वृश्चिक राशिफल-

इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों का पार्टनर के साथ बाहर खानापीना तथा घूमना फिरने का प्लान बन सकता है. कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं. रिश्ते में आए तनाव कम होगा और आप दोनों को फिर से बात करने के लिए थोड़ा समय मिलेगा. आने वाला सप्ताह आपके लिए और अपने प्रिय से दोबारा जुड़ने के लिए बहुत अच्छा रहेगा.

9/12

धनु राशिफल-

इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को अच्छे लाभों की प्राप्ति हो सकती है. इस हफ्ते आप अपनी आय वृद्धि के लिए अधिक भागा दौड़ी करेंगे. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों तथा अधिकारी वर्ग का सहयोग आपको प्राप्त होगा. ये हफ्ता आपके लिए भागदौड़ से भरा होने वाला है, जिसकी वदह से जीवनसाथी के साथ मन मुटाव या उनकी सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

10/12

मकर राशिफल-

इस सप्ताह मकर राशि के जातकों को मानसिक तनाव परेशान कर सकते हैं. इस हफ्ते आपकी सेहत भी गड़बड़ बनी रह सकती है, अतः अपने खान-पान का उचित ध्यान रखें. नौकरी कर रहे जातकों के लिए हफ्ता अच्छा होने वाला है. पार्टनर के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा.

11/12

कुंभ राशिफल-

इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को भाग्य का सहयोग मिलने से कार्यों को गति मिलेगी तथा सभी कार्य सुचारु रूप से संपन्न होंगे. हफ्ते के शुरुआती दिनों में आपको लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. वैवाहिक जीवन में अगर किसी तरह की परेशानी है, तो उसमें राहत मिल सकती है.

12/12

मीन राशिफल-

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को अपनी वाणी व्यव्हार के कारण लाभ प्राप्त हो सकते है. सिंगल लोगों को इस हफ्ते कोई पुरानी याद परेशान कर सकती है और आप फिर से उस व्यक्ति के प्रति आकर्षित महसूस करेंगे, जिसकी वजह से आपके वर्तमान रिश्ते में तनाव आ सकता है.