Sun Transit In Meen: सूर्य के गोचर से इन राशियों की पलटेगी किस्मत, इस हफ्ते नई नौकरी के मिलेंगे अवसर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2104514

Sun Transit In Meen: सूर्य के गोचर से इन राशियों की पलटेगी किस्मत, इस हफ्ते नई नौकरी के मिलेंगे अवसर

Sun Transit In Meen: इस बार सूर्य देव मार्च के पहले हफ्ते में मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलने वाला है. मगर इन 3 राशियों की सूर्य के गोचर से किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए जनते हैं ये लकी राशियों के बारे में...

Sun Transit In Meen: सूर्य के गोचर से इन राशियों की पलटेगी किस्मत, इस हफ्ते नई नौकरी के मिलेंगे अवसर

Sun Transit In Meen: हिंदू धर्म के अनुसार, सूर्य देव मान-सम्मान, प्रतिष्ठा, आत्मविश्वास, सरकारी नौकरी,  के कारक माने जाते हैं. सूर्य देव सिंह राशि के स्वामी है और राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने के लिए 1 माह का समय लगाते हैं. इस बार सूर्य देव मार्च के पहले हफ्ते में मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलने वाला है. मगर इन 3 राशियों की सूर्य के गोचर से किस्मत चमकने वाली है. तो चलिए जनते हैं ये लकी राशियों के बारे में...

कन्या राशिफल (Kanya Zodiac)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी राशि में सप्तम भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं. इसी के साथ सूर्य देव आपकी राशि के स्वामी बुध देव के मित्र हैं, जिसकी मदद से इन दिनों शादीशुदा लोगों के वैवाहिक जीवन एक साथ कई खुशियां प्रवेश करने वाली है. इन दिनों जीवनसाथी के साथ इन दिनों अच्छा समय व्यतीत होगा.

ये भी पढ़ेंः Shukr Transit: मार्च में इन राशियों की चमकेगी किस्मत, धन के दाता दो बार करेंगे अपनी चाल में बदलाव

कर्क राशिफल (Cancer Zodiac)

कर्क राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर शुभ साबित होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी कुंडली के नवम भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से इन दिनों आपको कई बड़े लाभ मिल सकते हैं और आपका भाग्य चमकने वाला है. इसी के साथ अगर आपने कई दिनों से कोई योजना बना रहे हैं तो वो इन दिनों सफल हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों के कार्यक्षेत्र में सभी के साथ अच्छा समय व्यतीत होने वाला है. ऑफिस के काम के चलते आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं और इस यात्रा में आपको सफलता भी हासिल होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः Mangal Transit in Makar: मंगल के गोचर से इन युवाओं को मिलेगा रोजगार, करियर में होगा ये बड़ा बदलाव

मिथुन राशिफल (Mithun Zodiac)

मिथुन राशि वाले जातकों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभकारी साबित होने जा रहा है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य देव आपकी कुंडली के कर्म भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आपको कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने वाली है. इसी के साथ अगर आप किसी व्यापार से जुड़े हुए हैं तो आपको इसमें कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है. इसी के साथ आपके बैंक बैलेंस में अच्छी बढ़ोतरी होगी. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने वाला है. आने वाल हफ्ते में नई नौकरी के अवसर मिलने वाले हैं.

Trending news