Sun Transit in Tula: इन 3 राशियों का गोल्डन समय हुआ शुरू, तरक्की के खुलेंगे द्वार, होगा अपार धनलाभ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1891904

Sun Transit in Tula: इन 3 राशियों का गोल्डन समय हुआ शुरू, तरक्की के खुलेंगे द्वार, होगा अपार धनलाभ

Sun Transit in Tula: सूर्य देव का राशि परिवर्तन इन राशियों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. इसी के साथ इन राशियों को कार्यक्षेत्र और समाज में सम्मान मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशियां कौन सी हैं...

Sun Transit in Tula: इन 3 राशियों का गोल्डन समय हुआ शुरू, तरक्की के खुलेंगे द्वार, होगा अपार धनलाभ

Sun Transit in Tula: एक बार फिर से सूर्य देव 18 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. क्योंकि, तुला राशि पर शुक्र ग्रह का आधिपत्य है. ऐसे में सभी राशियों पर इसका असर देखने को मिलेगा. मगर यह 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको सूर्य देव का राशि परिवर्तन लाभकारी साबित होगा. इसी के साथ इन राशियों को कार्यक्षेत्र और समाज में सम्मान मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि ये 3 लकी राशियां कौन सी हैं...

सिंह राशिफलः- सिंह राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का गोचर शुभ साबित होने वाला है. क्योंकि, एक तो सूर्य देव आपके राशि के स्वामी माने जाते हैं. इसी के साथ सूर्य देव आपकी राशि से तीसरे भाव में विचरण करेंगे, जिसकी वजह से इन दिनों आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. साथ ही जो लोग विदेश के जुड़ा कोई कार्य करते हैं तो उन्हें बड़ा लाभ मिलेगा. करियर में इन दिनों आपको सुनहरे अवसर मिल सकते हैं. जो लोग इन दिनों नई नौकरी की तलाश में उनकी ये तलाश जल्द ही खत्म होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Lucky Things: इन चीजों में पाया जाता है चुंबकीय गुण, घर में रखने से खिंचा चला आता है पैसा

कर्क राशिफल- कर्क राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन अनुकूल सिद्ध साबित होने वाला है. क्योंकि, सूर्य देव आपकी राशि से चतुर्थ भाव में विचरण करने जा रहे हैं. इन दिनों आप कोई वाहन या फिर घर खरीदने का प्लान बना सकते हैं. अगर आप इन दिनों कोई नया व्यापार करने का सोच रहे हैं तो उसमें भी आपको बड़ी सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं सूर्य देव आपकी राशि से धन भाव के स्वामी हैं. इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी.

मेष राशिफलः- मेष राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का गोचर लाभकारी साबित होने वाला है. क्योंकि, सूर्य देव मेष राशि में गोचर कुंडली के सप्तम भाव में संचरण करने जा रहे हैं, जिसकी वजह से इन दिनों आपके जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे. अगर आप इन दिनों किसी व्यापार को पार्टनरशिप में कर रहे हैं तो उसमें आपको अच्छा लाभ मिलेगा. परिवार में खुशहाली आएगी. सूर्य के गोचर से आप को योजनाओं में सफलता मिल सकती है. क्योंकि, सूर्य देव आपकी राशि में संतान भाव के स्वामी भी हैं, इसलिए इस समय आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इतना ही नहीं जो लोग संतान प्राप्ति के इच्छुक हैं उन्हें संतान की प्राप्ति हो सकती है.

Trending news