Elvish Yadav Arrested: नोएडा पुलिस के सामने एल्विश यादव ने कबूली सांपों का जहर मंगाने की बात- सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2162036

Elvish Yadav Arrested: नोएडा पुलिस के सामने एल्विश यादव ने कबूली सांपों का जहर मंगाने की बात- सूत्र

Elvish Yadav Arrested News: पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूछताछ में एल्विश यादव ने पार्टी में सांपों का जहर मंगाने की बात कबूल की है.  नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है. 

Elvish Yadav Arrested: नोएडा पुलिस के सामने एल्विश यादव ने कबूली सांपों का जहर मंगाने की बात- सूत्र

Elvish Yadav Arrested News: रविवार को नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. अब नोएडा पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पूछताछ में एल्विश यादव ने पार्टी में सांपों का जहर मंगाने की बात कबूल की है. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Arrest: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एल्विश यादव, जेल में मनेगी होली!

नोएडा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एल्विश यादव ने स्वीकार किया है की वो पार्टी में सांप और सांपो का जहर मंगवाते थे.  एल्विश ने पूछताछ में ये भी कबूल किया है कि वो गिरफ्तार आरोपियों से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुके हैं और जान पहचान थी. वह सभी के संपर्क में थे. आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया गया है. 29 NDPS एक्ट तब लगाया जाता है जब कोई ड्रग से जुड़ी साजिश में शामिल हो, जैसे ड्रग की खरीद फरोख्त. वहीं इस एक्ट में आसानी से जमानत नहीं मिलती है. 

8 नवंबर को दर्ज हुई FIR
दरअसल, 8 नवंबर के दिन नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी के दौरान सांपों के जहर के इस्तेमाल को लेकर एक FIR दर्ज की थी. इस मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव का भी नाम शामिल था. वहीं, इस मामले में पुलिस ने पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनका नाम राहुल, जयकरन, टीटूनाथ, नारायण और रविनाथ है. ऐसी जानकारी सामने आई कि उस वक्त पुलिस को राहुल नाम के युवक के पास से 20ml जहर मिला था. FSL रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हुई थी कि आरोपियों के पास बरामद जहर में कोबरा प्रजाति के सांपों का जहर था. 

एल्विश यादव का कबूलनामा
रेव पार्टी में शामिल होने के आरोपों के बाद एल्विश यादव ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कहा था कि 'मैं नोएडा की रेव पार्टी में नहीं था, मैं मुंबई में था, हो सकता है मुंबई में कोई नोएडा हो.' वहीं अब गिरफ्तारी के बाद एल्विश यादव ने सांपों के जहर के इस्तेमाल की बात कबूल कर ली है.

 

 

Trending news