Elvish Yadav: जमानत के बाद भी जेल में मनेगी एल्विश यादव की होली, नोएडा के बाद गुरुग्राम पुलिस ने कसा शिकंजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2169888

Elvish Yadav: जमानत के बाद भी जेल में मनेगी एल्विश यादव की होली, नोएडा के बाद गुरुग्राम पुलिस ने कसा शिकंजा

Elvish Yadav: गुरुग्राम पुलिस ने नोएडा की कोर्ट में एल्विश के प्रोडक्शन वारंट की अर्जी लगाई थी, जो कोर्ट ने मंजूर कर ली है. अब शनिवार को नोएडा जेल प्रशासन एल्विश को गुरुग्राम कोर्ट में पेश करेगी.

Elvish Yadav: जमानत के बाद भी जेल में मनेगी एल्विश यादव की होली, नोएडा के बाद गुरुग्राम पुलिस ने कसा शिकंजा

Elvish Yadav: सांपों के जहर की तस्करी मामले में 22 मार्च को एल्विश यादव की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने एल्विश को जमानत दे दी. हालांकि, जमानत मिलने के बाद भी एल्विश को होली जेल में ही मनानी पड़ेगी. दरअसल, गुरुग्राम पुलिस ने नोएडा की कोर्ट में एल्विश के प्रोडक्शन वारंट की अर्जी लगाई थी, जो कोर्ट ने मंजूर कर ली है. शनिवार को नोएडा जेल प्रशासन एल्विश को गुरुग्राम कोर्ट में पेश करेगी, जहां तय होगा कि आगे क्या करना है.

एल्विश यादव को गौतमबुद्धनगर जिला अदालत से 50 हजार रुपये की जमानत राशि पर बेल मिल गई है. एल्विश के वकील दीपक भाटी ने इस बात की पुष्टि की है. लेकिन इसके बाद भी वो जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे.हरियाणा पुलिस के प्रोडक्शन वारंट की वजह से एल्विश जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal Arrest: PMLA के तहत हुई CM केजरीवाल की गिरफ्तारी, जानें इसमें जमानत को लेकर क्या हैं प्रावधान

क्या है पूरा मामला
सागर ठाकुर मैक्सटर्न नाम का यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जिसमें कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एल्विश यादव अपने कुछ साथियों के साथ मॉल की एक दुकान में बैठे सागर के साथ मारपीट करते नजर आ रहे थे. वहीं इस मामले में एल्विश यादव ने अपनी सफाई में कहा था कि लोग सिर्फ एक साइड का पक्ष देख रहे हैं. हालांकि, थोड़े समय बाद सागर ठाकुर और एल्विश यादव के बीच सब कुछ ठीक हो गया. एल्विश यादव और मैक्सटर्न ने एक साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया कि अब उनके बीच सब क्लियर है. दरअसल, वो किसी गलतफहमी का शिकार हो गए थे, दोनों के बीच किसी भी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं है. 

गुरुग्राम पुलिस ने दर्ज किया मामला
एल्विश यादव और सागर के बीच सुलह होने से पहले सागर ने इस मामले में गुरुग्राम थाने में FIR भी दर्ज कराई थी. गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश पर IPC की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था. वहीं अब इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव का पेशी वारंट हासिल कर लिया है. शनिवार को नोएडा जेल प्रशासन एल्विश को गुरुग्राम कोर्ट में पेश करेगी, जहां से तय होगा कि एल्विश को जमानत मिलेगी या नहीं.

Trending news