Elvish Yadav: दूसरों पर इल्जाम लगाकर मिलती है लोकसभा की टिकट, एल्विश यादव ने मेनका गांधी पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1942898

Elvish Yadav: दूसरों पर इल्जाम लगाकर मिलती है लोकसभा की टिकट, एल्विश यादव ने मेनका गांधी पर कसा तंज

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के लिए एक बड़ी मुसीबत पैदा हो गई है. उनके खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है.  एल्विश पर रेव पार्टी के दौरान नशे के लिए स्नैक बाइट मुहैया कराने से जैसा गंभीर आरोप लगा है.

Elvish Yadav: दूसरों पर इल्जाम लगाकर मिलती है लोकसभा की टिकट, एल्विश यादव ने मेनका गांधी पर कसा तंज

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के लिए एक बड़ी मुसीबत पैदा हो गई है. उनके खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है.  एल्विश पर रेव पार्टी के दौरान नशे के लिए स्नैक बाइट मुहैया कराने से जैसा गंभीर आरोप लगा है. मेनका गांधी से जुड़ी संस्था पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) के एक शख्स ने  कस्टमर बनकर एल्विश यादव के इस 'खेल' का खुलासा किया है. इस पूरी घटना पर मेनका गांधी और स्वाति मालीवाल समेत कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है.

पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की प्रमुख और बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एल्विश को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है. वहीं एक्स पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लिखा कि एल्विश यादव के नाम पर एक FIR दर्ज हुई है. वह रेव पार्टी करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाता है. एक तरफ साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं. वहीं दूसरी ओर इस आदमी को हरियाणा के सीएम मंच से प्रमोट करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Diwali Festival 2023: दिवाली के लिए सजे बाजार, देश में 3 लाख करोड़ से ज्यादा व्यापार का अनुमान

कुछ ही समय पहले की बात है जब लोकसभा मेंबर बृज भूषण के खिलाफ कई खिलाड़ियों ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे, हरियाणा से लेकर दिल्ली के जंतर- मंतर तक खिलाड़ियों ने जमकर प्रदर्शन किया था. 

 आपको बता  दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 का सीजन जीतने के बाद एल्विश यादव को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एल्विश को ताऊ देवीलाल स्टेडियम में सम्मानित किया था. एक यूट्यूबर को सपोर्ट करने के लिए कई पार्टियों ने सरकार का विरोध किया था. डीएफओ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि एल्विस यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ, जिसमें से 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. उन्होंने आगे कहा कि हम लोग काफी लंबे समय से इस मामले के पीछे लगे हुए थे.

वहीं एल्विश यादव ने मेनका गांधी को एक्स पर जवाब देते हुए कहा कि इस पर इल्जाम लगा दो मुझ पर इल्जाम लगा दो,  ऐसे मिलती है लोकसभा की टिकट

Trending news