सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए गैंगस्टर शाहरुख ने AK-47 की जरूरत बताई थी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1202278

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए गैंगस्टर शाहरुख ने AK-47 की जरूरत बताई थी

पूछताछ में शाहरुख ने बताया कि कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने सिद्धू की हत्या की साजिश रची थी. इसके बाद शाहरुख रेकी करने के लिए पंजाब गया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इस बीच दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में मौजूद गैंगस्टर शाहरुख ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. उसने बताया कि मूसेवाला की सुपारी उसे दी गई थी, लेकिन इससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया था.

ये भी पढ़ें: जिम जाने से पहले खाएं ये चीजें, मिलेगा जबरदस्त रिस्पॉन्स

शाहरुख हाशिम बाबा का गुर्गा है. शाहरुख जब तिहाड़ में था, तब हासिम ने उसे लॉरेंस बिश्नोई से मिलवाया और लॉरेंस ने उसकी बात कनाडा में बैठे अपने साथी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से कराई थी. गोल्डी ने ही शाहरुख को सिद्धू की हत्या की साजिश में शामिल किया था. लॉरेंस ने शाहरुख को पूरी प्लानिंग बताई थी. इसके बाद शाहरुख रेकी करने के लिए पंजाब गया था. मूसेवाला की रेकी करने के बाद शाहरुख ने बताया कि सिद्धू के सिक्योरिटी गार्ड के पास AK-47 है तो हमें भी AK-47 की जरूरत पड़ेगी. शाहरुख हत्या को अंजाम दे पाता, इससे पहले ही उसे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक अन्य मामले में इसी साल 26 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ के दौरान 2 लाख रुपये के इनामी बदमाश शाहरुख ने इस मामले में 7-8 लोगों के नाम बताए हैं. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी, काला राणा, हाशिम बाबा और संपत नेहरा यह तमाम गैंगस्टर एक दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं. गिरफ्तारी के बाद शाहरुख ने दिल्ली पुलिस को पंजाब में रची जा रही बड़ी साजिश के बारे में बताया था.

इधर लॉरेंस बिश्नोई की वकील रजनी का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई का नाम इसमें बेवजह घसीटा जा रहा है. लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ के जेल में बंद है. जेल में बंद रहकर वो इतनी बड़ी साजिश कैसे रच सकता है. हम कोर्ट में जाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news