Ghaziabad Video: गाजियाबाद में कार चालाक ने सड़क पर बैठे आदमी को रौंदा, फोन में कैद हुआ मौत का लाइव वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1786797

Ghaziabad Video: गाजियाबाद में कार चालाक ने सड़क पर बैठे आदमी को रौंदा, फोन में कैद हुआ मौत का लाइव वीडियो

Ghaziabad Video: गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में बीजेपी विधायक लिखी कार ने बीच सड़क पर बैठे युवक को रौंद डाला. कार चालक ने कार के नीचे युवक के फंसे होने के बाद भी गाड़ी नहीं रोकी और युवक को घसीटता हुआ ले गया. 

Ghaziabad Video: गाजियाबाद में कार चालाक ने सड़क पर बैठे आदमी को रौंदा, फोन में कैद हुआ मौत का लाइव वीडियो

Ghaziabad Video: गाजियाबाद से एक खौफनाक हादसे का वीडियो सामने आया है. कविनगर थाना क्षेत्र में बीजेपी विधायक लिखी कार ने बीच सड़क पर बैठे युवक को रौंद डाला. कार चालक ने कार के नीचे युवक के फंसे होने के बाद भी गाड़ी नहीं रोकी और युवक को घसीटता हुआ ले गया. घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार करके कार को कब्जे में ले लिया है. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी भी सामने आया है, जिसे घटना स्थल पर अपनी कार में बैठ सोशल मीडिया पर Live कर रहे युवकों द्वारा बनाया गया है, जो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप जिस हुंडई आई 20 कार को देख सकते हैं, ये वही कार है जिसने कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर RDC में देर रात सड़क पर बैठे एक व्यक्ति कोरौंद डाला. कार सवार ने इतने में भी गाड़ी नहीं रोकी बल्कि कार के नीचे फंसे व्यक्ति को घसीटकर काफी दूर तक ले गया. घटना के वक्त दूसरी गाड़ी में बैठे युवक वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे, उन्होंने शोर मचाकर कार को रूकवाया. तब कार चालक नीचे उतरा, जिसके हाव भाव से लग रहा था कि वो नशे में है. ये सारी घटना मोबाइल वीडियो में रिकॉर्ड हो गई. हादसे का ये लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Seema Haider: भारतीय मेकओवर से पाकिस्तान में FIR तक, सीमा हैदर केस में अब तक हुए ये बड़े खुलासे

हादसे का कारण बनी सफेद रंग की आई 20 कार पर भाजपा विधायक का स्टीकर और भाजपा का झंडा लगा हुआ है. इस कार के मालिक का नाम धीरेंद्र कुमार है, जो कि गाजियाबाद के गोविंदपुरम का रहने वाला है. वहीं कार चला रहे आरोपी का नाम सौरभ शर्मा है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने कार को भी सीज कर दिया है. 

मृतक की नहीं हो पाई शिनाख्त
हादसे में मृतक व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसके साथ ही आरोपी चालक या कार मालिक का भाजपा से या किसी विधायक से क्या कनेक्शन है? इस बात का पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है.  गिरफ्तार कार चालक का मेडिकल कराया गया है. वही मृतक युवक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. 

इस मामले में कविनगर ACP अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि 'सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति जो कि सड़क पर बैठा है, उसे कार द्वारा टक्कर मारी गई. दुर्घटनावश उसकी मृत्यु हो गई है. प्रकरण की जांच की गई तो यह थाना कविनगर क्षेत्र से सम्बन्धित है. जिसके सम्बन्ध में थाना कविनगर पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है. आरोपी चालक एवं वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.'

Input- Piyush Gaur

 

Trending news