Ghaziabad Love Jihad: गाजियाबाद में फंदे से लटका मिला लड़की का शव, परिजनों ने लगाया लव-जिहाद का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1850516

Ghaziabad Love Jihad: गाजियाबाद में फंदे से लटका मिला लड़की का शव, परिजनों ने लगाया लव-जिहाद का आरोप

Ghaziabad News: गाजियाबाद में लड़की का शव फांसी के फंदे में लटका हुई मिला है, जिसके बाद परिजनों ने लिव-इन पार्टनर पर लव-जिहाद और फांसी के फंदे में लटकाने का आरोप लगाया है.

Ghaziabad Love Jihad: गाजियाबाद में फंदे से लटका मिला लड़की का शव, परिजनों ने लगाया लव-जिहाद का आरोप

Ghaziabad News: गाजियाबाद में रहने वाली एक लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, लड़की का शव फांसी के फंदे में लटका हुई मिला है. जिसके बाद परिजनों ने लिव-इन पार्टनर पर लव-जिहाद और फांसी के फंदे में लटकाने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

क्या है पूरा मामला 
घटना बीती रात की है, जब लड़की अपने वैशाली के घर में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली. परिजनों को घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने लड़की के प्रेमी और परिवारजनों पर हत्या का आरोप लगाया है. दरअसल, पिंकी गुप्ता नाम की लड़की एक जिम में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी, वहीं जिम में शाकिब नाम के लड़के का आना-जाना शुरू हुआ. परिजनों का आरोप है कि शाकिब ने पिंकी को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और फिर दोनों लिव-इन में रहने लगे. 

ये भी पढ़ें- Mumbai Meeting: 28 दल, 63 नेताओं की मौजूदगी में हुई 'INDIA' की बैठक, इन 5 अहम मुद्दों पर चर्चा

साथ रहने के दौरान शाकिब युवती का उत्पीड़न करने लगा था और उस पर तरह-तरह के दबाव बनाता था. शाकिब के पिता भी उसे आत्महत्या के लिए उकसाते थे और कहते थे कि वह उसके बेटे को छोड़ दे नहीं तो आत्महत्या कर ले.

मृतका पिंकी के भाई का कहना है जब वह पुलिस टीम के साथ वह शाकिब के घर गाजीपुर पहुंचा तब वहां शाकिब के परिजनों और आसपास के लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया. इसके बाद गाजीपुर थाना क्षेत्र से भी पुलिस टीम को बुलाया गया पर तब तक शाकिब को वहां से भगा दिया गया था.

वही इस पूरे मामले में एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, कल रात कौशांबी थाना पुलिस को सूचना मिलती है कि एक लड़की का शव फंदे से लटका हुआ है. पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों द्वारा की गई शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मृतका के कमरे की तलाशी के दौरान लड़की के कमरे से एक डायरी भी बरामद की गई है, जिसको लड़की 2021 से लिख रही थी. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

Input- Piyush Gaur

Trending news