Ghaziabad News: नामाज पढ़ने आए बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, CCTV में घटना कैद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2231259

Ghaziabad News: नामाज पढ़ने आए बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, CCTV में घटना कैद

Ghaziabad News: लगातार युवाओं और बुजुर्गों के एकाएक काम करते हुए कार्डियक अरेस्ट की घटनाएं सामने आ रही हैं.ताजा मामला गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके का है, जहां एक बुजुर्ग की नमाज पढ़ते हुए कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई.

Ghaziabad News: नामाज पढ़ने आए बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, CCTV में घटना कैद

Ghaziabad News: आजकल हर आयुवर्ग के लोगों में हार्ट अटैक की समस्या देखने को मिल रही है. चाहे बच्चे हो, नवजवान या बुजुर्ग. हर किसी को इस वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता है. आलम कुछ यूं है कि हमारी आंखों के सामने रोजाना ऐसी तस्वीर या वीडियो सामने आ जाती है, जिसमें हॉर्ट अटैक से किसी की मौत होती दिख रही है.

कार्डियक अरेस्ट से बुजुर्ग की मौत
लगातार युवाओं और बुजुर्गों के एकाएक काम करते हुए कार्डियक अरेस्ट की घटनाएं सामने आ रही हैं. घटनाओं को लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. ताजा मामला गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके का है, जहां एक बुजुर्ग नमाज पढ़ते हुए कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई. यह घटना गाजियाबाद के थाना मुरादनगर की बताई जा रही है. यहां एक मस्जिद में नमाज पढ़ने आए बुजुर्ग की नमाज पढ़ने के दौरान गिरने की वजह से मौत हो गई. यह घटना सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई. बुजुर्ग का नाम हाजी हनीफ बताया जा रहा है. वो आर्मी से रिटायर्ड थे. हाजी अली बृज विहार आदर्श कॉलोनी में रह रहे थे और नजदीकी मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गए हुए थे. तभी अचानक पीछे की तरफ गिर गए. स्थानीय लोग और परिजनों द्वारा उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि, मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी, लेकिन एकाएक बुजुर्ग की मौत होने से लोगों में चर्चा का माहौल है.

ये भी पढ़ें: सोमनाथ भारती बोले- पाकिस्तान की तरह चुनाव से पहले BJP सरकार विपक्ष को भेज रही जेल

घटनाओं में बढ़ोतरी
इस तरह अचानक युवा और बुजुर्गों को कार्डियक अरेस्ट और हार्ट अटैक आने की घटनाएं लगातार आ रही हैं. वहीं, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में भी एक जनहित याचिका दायर की गई है, जिसमें कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी द्वारा ब्रिटेन कोर्ट में दाखिल हलफनामा दिए जाने के बाद ऐसे मामलों के लिए जांच कमेटी और मुआवजे की मांग की गई है.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news