कामवाली बन घरों में करती महीनों तक रेकी, मौका मिलते ही कर देती ज्वेलरी-कैश पार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1307157

कामवाली बन घरों में करती महीनों तक रेकी, मौका मिलते ही कर देती ज्वेलरी-कैश पार

गाजियाबाद में एक मामला सामने आया है, जहां महिला कामवाली बाई बनकर पहले घरों का मुआयना करती थी फिर मौका मिलते ही घरों से आभूषण और रुपये पार कर देती थी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

कामवाली बन घरों में करती महीनों तक रेकी, मौका मिलते ही कर देती ज्वेलरी-कैश पार

गाजियाबाद: आज के इस व्यस्त दौर में कामवाली बाई हर परिवार के एक सहारा होती है. कई सारे परिवार तो इन पर पूरी तरह से आश्रित होते हैं, लेकिन क्या आपको पता है जो बाई आपके यहां काम कर रही है, उस पर आप कितना भरोसा कर सकते हैं, क्योंकि कुछ कामवाली बाई आपके घर को संवारने की बजाए बिगाड़ रही हैं. ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. बता दें कि गाजियाबाद की इंदिरापुरम पुलिस ने घर में काम करने के बहाने चोरी करने वाली अंतरराज्यीय चोर गैंग की महिला सरगना को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महिला के कब्जे से सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए हैं. गिरफ्तार महिला ने बीते दिनों इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की पॉश सोसाइटी एटीएस (ATS) में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें: Double Murder Case: दोस्त ने ही की थी मां और दादी की हत्या, ये रही बड़ी वजह

यह महिला पॉश इलाके की सोसाइटी में कामवाली बनकर अपने साथियों के साथ फ्लैटों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया करती थी. गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार महिला ने बीती 28 जुलाई को इंदिरापुरम की पॉश एटीएस सोसाइटी में अपनी चोर साथी महिला बंटी और उसके पति गौतम शाह के साथ मिलकर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया था. इन महिलाओं ने कामवाली बनकर शिकायतकर्ता विपुल गोयल के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. 

गिरफ्त में आई महिला पूनम शाह उर्फ प्रीति उर्फ काजल के ऊपर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान समेत कई राज्यों से मुकदमे भी दर्ज हैं. यह गैंग उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली हरियाणा राजस्थान अन्य राज्यों में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे. गैंग चोरी करने के बाद दिल्ली में एक ज्वेलर्स के यहां माल को बेचा करते थे. पुलिस के मुताबिक महिला की दूसरी साथी महिला बंटी और उसके अन्य साथियों समेत ज्वेलर्स की तलाश जारी है. आरोपियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा. पुलिस ने गैंग की सरगना महिला से पीली धातु का सामान भी बरामद किया है.

Trending news