Greater Noida Murder: घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीटकर यूट्यूबर का मर्डर, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2086356

Greater Noida Murder: घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीटकर यूट्यूबर का मर्डर, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

Greater Noida Youtuber Murder: मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में शराब पार्टी के दौरान दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद आपस में मारपीट शुरू हुई. इसमे दो दोस्तों ने एक यूट्यूबर को बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और इलाज के  दौरान उसकी मौत हो गई.

Greater Noida Murder: घर बुलाकर लाठी-डंडों से पीटकर यूट्यूबर का मर्डर, फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

Greater Noida Crime News: दनकौर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में शराब पार्टी के दौरान दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद आपस में मारपीट शुरू हुई. इसमे दो दोस्तों ने एक यूट्यूबर को बेरहमी से लाठी डंडों से पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं घायल को इलाज के दौरान सोमवार शाम ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. 

इस संबंध में पीड़ित के परिजनों ने 7 आरोपियों को नामजद करते हुए सोमवार को दनकौर कोतवाली में केस दर्ज कराया है. पुलिस को दी शिकायत में गांव निवासी बलबीर ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले मनीष, प्रिंस, विक्की, योगेंद्र, विजे, कपिल और मिंकू उनके बेटे दीपक को रविवार रात अपने घर बुलाया. जहां आरोपियों ने उसको जबरन शराब पिलाई. इस दौरान आरोपियों से उसके बेटे का विवाद हो गया. इसके बाद जब उनका बेटा नशे में हो गया तो आरोपियों ने उसको लाठी-डंडों से बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें: Delhi Demolition Drive: महरौली में दशकों पुरानी दरगाह और मंदिर पर चला DDA का बुलडोजर

इसमे दीपक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई. मामले की जानकारी होने पर घायल अवस्था में परिवार के लोगों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान सोमवार की शाम दीपक की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि इस संबंध में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, जबकि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूंछताछ की जा रही है.

बताया जाता है कि मृतक दीपक के यूट्यूब और इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया पर लाखों से ज्यादा फॉलोअर्स है. जिसकी मौत के बाद उसके परिवार और प्रशंसकों में मातम पसर गया है. बताया जाता है कि दीपक अपनी मम्मी के साथ सोशल मीडिया पर कॉमेडी समेत विभिन्न तरह की विडियो बनाकर उनको अपलोड करता था. उसके पड़ोसियों से हुए विवाद के चलते वह घायल हो गया. जिसकी मौत होने से गांव समेत क्षेत्र में शोक की लहर है. इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि जल्द ही फरार आरोपियों गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Input: Vijay Kumar

Trending news