Gurugram News: सवारी बनकर ऑटो में बैठे बदमाश, ड्राइवर को पीटकर लूटा ऑटो और कैश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2097603

Gurugram News: सवारी बनकर ऑटो में बैठे बदमाश, ड्राइवर को पीटकर लूटा ऑटो और कैश

Gurugram Auto Loot: 4 फरवरी की रात को सेक्टर-10 थाना इलाके से एक ऑटो लूट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने चालक से मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया था और फिर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Gurugram News: सवारी बनकर ऑटो में बैठे बदमाश, ड्राइवर को पीटकर लूटा ऑटो और कैश

Gurugram News: साइबर सिटी गुरुग्राम में दो आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस की सेक्टर-10 थाना टीम ने गिरफ्तार किया है. जिन्होंने 4 फरवरी की रात को सेक्टर-10 थाना इलाके से एक ऑटो लूट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने चालक से मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया था और फिर फरार हो गए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान ओम नगर के रहने वाले रवि व अर्जुन नगर के रहने वाले नीतिश के रूप में हुई है.

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि दोनों ही आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की लत को पूरा करने के लिए ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा गया ऑटो बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh: कांग्रेस भगवान श्रीराम को किसी जाति, धर्म व वर्ग में न बांटे- अनिल विज

आपको बता दें कि 4 फरवरी की रात को बसई फ्लाईओवर के पास दो युवक रमा गार्डन जाने के लिए ऑटो में सवार हुए थे. जब वह रमा गार्डन पहुंचे तो उन्होंने ऑटो चालक को इंद्रिरा आवास कॉलोनी की तरफ चलने के लिए कहा. कुछ दूर चलते ही जैसे ही रोड सुनसान हुआ वैसे ही आरोपियों ने ऑटो चालक को काबू कर लिया और उसका गमछे से गला दबा दिया. आरोपियों ने चालक से मारपीट कर उसका ऑटो, मोबाइल व नकदी लूटकर फरार हो गए.

मामले की सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस ने केस दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी थी. वारदात के करीब 30 घंटे के भीतर ही पुलिस ने तकनीकी सहायता की मदद से आरोपियों को काबू कर लिया है. फिलहाल आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है.

Input: Yogesh Kumar

Trending news