Haryana Crime: बचपन के 2 लंगोटिया यारों ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, कमरे से सल्फास की 3 बोतले बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1836229

Haryana Crime: बचपन के 2 लंगोटिया यारों ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, कमरे से सल्फास की 3 बोतले बरामद

Haryana Crime: पानीपत में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. होटल के कमरे में दो दोस्तों ने सल्फास खाकर अपनी जान दे दी है. दोनों ही बचपन से पक्के दोस्त थे और  एक साथ पड़े थे. फिलहाल दोनों बीए फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहे थे. परिजनों ने बताया कि घर में किसी तरह का कोई विवाद नहीं था.

Haryana Crime: बचपन के 2 लंगोटिया यारों ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, कमरे से सल्फास की 3 बोतले बरामद

Haryana Crime: पानीपत में एक होटल के कमरे में दो दोस्तों ने सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. दोनों ही बचपन से पक्के दोस्त थे और गोहाना के पास मदीना गांव के रहने वाले थे. दोनों का कमरा काफी देर तक नहीं खुला तो होटल मैनेजर ने पुलिस को फोन किया, जिसके बाद दरवाजा खोलकर देखा तो दोनों बेड पर मृत पड़े थे. पास ही में सल्फास की शीशी पड़ी हुई थी.

परिजनों के मुताबिक, दोनों बचपन से ही दोस्त थे और एक साथ पड़े थे. फिलहाल दोनों बीए फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहे थे. दोनों दोस्तों द्वारा सल्फास खाकर जान देने के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. परिजनों के मुताबिक, घर परिवार में भी किसी तरह का कोई वाद-विवाद या झगड़ा नहीं था.

ये भी पढ़ेंः Palwal Rape: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर OYO में किया दुष्कर्म, वारदात के बाद छोड़ा स्कूल के गेट पर

वहीं, जांच अधिकारी वीरेंद्र ने बताया कि मैनेजर द्वारा दरवाजा खटखटाना के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला गया तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद वहां जाकर मास्टर की से दरवाजा खोला तो दोनों मृत अवस्था में थे. उनके पास ही सल्फास की 3 शीशियां पड़ी हुई थी, जिनमें से 2 शीशियां बंद थी और एक शीशी खोली हुई थी. फिलहाल दोनों दोस्तों ने आत्महत्या क्यों की इसका अभी तक कोई कारण सामने नहीं आया है. पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है.

नूंह पुलिस को मिली एक और बड़ी कामयाबी

प्रभारी अपराध शाखा नूंह निरीक्षक अमित कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश वसीम उर्फ बोलर निवासी शिकारपुर तावडू को अलबर मोड़ हथीन रोड़ (नूंह) से गिरफ्तार कर लिया है.  आरोपी से एक अवैध देशी कट्टा और 1 रौंद भी बरामद हुई है. नूंह पुलिस उप अधीक्षक उषा कुंडू ने कहा कि निरीक्षक अमित कुमार प्रभारी अपराध शाखा नूंह अपनी टीम के साथ 31 जुलाई, 2023 को हुई हिंसा में शामिल आरोपियों की तलाश में गांव अलबर बस अड्डा मौजूद था.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: सरेआम महिला के साथ छेड़छाड़! विरोध करने पर बदमाशों ने की लाठी-डंडों और चाकू से वार

उसी समय गुप्त सुचना प्राप्त हुई की वसीम उर्फ बोलर पुत्र अब्दुल गन्नी निवासी शिकारपुर जो नूंह पलवल व अन्य कई जगहों के मुकदमों में वांछित चल रहा हैं, जिस पर ईनाम घोषित हैं और अवैध हथियार लेकर अलबर मोड़ हथीन रोड़ पर सुड़ाका जाने के लिए सवारी के इंतजार में खड़ा है, जिस सूचना पर दबिश देकर मौका से एक शख्स को काबू किया गया. नाम पता पूछने पर शख्स ने अपना नाम वसीम उर्फ बोलर पुत्र अब्दुल गन्नी निवासी शिकारपुर बतलाया, जिसकी तलाशी लेने पर जेब से एक अवैध देशी कट्टा व 1 रौंद भी बरामद हुआ.

आरोपी वसीम उर्फ बोलर के खिलाफ थाना सदर नूंह में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज रजिस्ट्रर करके आरोपी को नियमानुसार गिरफ्तार किया गया. प्रथम पूछताछ पर आरोपी उपरोक्त ने उपरोक्त मुकदमा के अतिरिक्त साल 2015 में थाना शहर पलवल में अपहरण की एक वारदात को अंजाम देना व वर्ष 2017 में थाना सदर तावडू में हत्या की एक वारदात को अजांम देना कबूल किया हैं. पूछताछ पर उपरोक्त आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दिल्ली- NCR में करीब 100 मोबाइल व एलईडी सामान की दुकानों को तोड़ कर सामान चोरी करने की वारदातों को भी अंजाम देना कबूल किया हैं. आरोपी को आज नियमानुसार माननीय अदालत में पेश किया जाएगा.

(इनपुटः राकेश भयाना, अनिल मोहनिया)

Trending news