Haryana News: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद टोहाना में हंगामा, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2220652

Haryana News: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद टोहाना में हंगामा, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Haryana News: जाम लगा रहे ग्रामीणों ने कहा कि जब तक आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक न तो वो जाम खोलेंगे और न ही मृतक का अंतिम संस्कार करेंगे. फिलहाल पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है.

Haryana News: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद टोहाना में हंगामा, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Haryana News: टोहाना इलाके के गांव जमालपुर शेखां में आज ग्रामीणों ने जाम लगा दिया. जाम लगा रहे ग्रामीण बीते दिनों सड़क दुर्घटना में मौत का शिकार हुए दो युवकों को न्याय दिलाने और आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. जाम की सूचना मिलने पर टोहाना के डीएसपी शमशेर सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया.

जब तक गिरफ्तारी नहीं होती
जाम लगा रहे ग्रामीणों ने कहा कि जब तक आरोपी कार चालक की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक न तो वो जाम खोलेंगे और न ही मृतक का अंतिम संस्कार करेंगे. फिलहाल पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. बता दें कि 21 अप्रैल की रात सैर पर निकले दो युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे. युवकों को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के स्कूलों में इस दिन से EWS कैटेगरी में एडमिशन, जान लें पूरी प्रक्रिया

ग्रामीणों का फुटा गुस्सा
बताया जा रहा है कि आज जैसे ही मृतक का शव गांव में पहुंचा तो ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और जाम लगा दिया. परिजन और ग्रामीण इस मामले में पुलिस की ढीली-ढाली कार्रवाई से खफा नजर आए. ग्रामीणों का कहना था कि दुर्घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. अभी तक पुलिस आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है. ग्रामीणों ने साफ किया कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक वे जाम नहीं खोलेंगे. बता दें कि ये दुर्घटना 21 अप्रैल की रात में हुआ था, लेकिन मामले में अबतक पुलिस के हाथ खाली हैं. इस घटना में 1 युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया इसके बाद 1 युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

INPUT- Ajay Mehta

Trending news