Haryana News: बाढ़ और बारिश से बर्बाद फसलों के लिए सरकार किसानों के साथ खेल रही पोर्टल-पोर्टल- सुशील गुप्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2142399

Haryana News: बाढ़ और बारिश से बर्बाद फसलों के लिए सरकार किसानों के साथ खेल रही पोर्टल-पोर्टल- सुशील गुप्ता

Haryana AAP News: पीएम मोदी ने माफी मांगकर कृषि कानून वापस लिए थे. अब वो वादा याद दिलाने के लिए किसान जाना चाहते हैं तो मनोहर लाल सरकार किसानों को रोक रही है. क्योंकि सीएम को किसानों से दुश्मनी है. बाढ़ और बारिश से जब किसानों की फसल बर्बाद हो जाती है तो पोर्टल-पोर्टल खेलते रहते हैं.

Haryana News: बाढ़ और बारिश से बर्बाद फसलों के लिए सरकार किसानों के साथ खेल रही पोर्टल-पोर्टल- सुशील गुप्ता

 Haryana News: आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता अपने पैतृक गांव शामलो कलां पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गांव के मौजिज लोगों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के तहत मुझे कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से उमीदवार बनाया है. कल मैं कार्यालय का उद्घाटन करूंगा, लेकिन उससे पहले मैं अपने गांव में दादा खेड़ा और सभी बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने आया हूं. क्योंकि ये गांव मेरी जन्मभूमि है और यहां से हमेशा मुझे और मेरे परिवार को प्यार मिलता रहा है.

उन्होंने कहा मैं सभी गांववासियों से अपील करने आया हूं कि ये लड़ाई देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए है. हरियाणा में लगातार नशा और अपराध बढ़ रहा है. कहीं सरपंच को गोली मारी जाती है तो कहीं किसी पार्टी के अध्यक्ष को गोली मारी जाती है और कहीं कहीं तो व्यापारियों पर गोलियां चलाकर फिरौती मांगी जा रही है. जिसके डर से लोग अब हरियाणा से पलायन की सोचने लगे हैं. 

उन्होंने कहा कि जहां हरियाणा में आपसी प्रेम का रिश्ता होता था, लेकिन आज हरियाणा में जाति और धर्म का जो जहर मनोहर लाल सरकार ने बोया है. अब उसको बाहर करने का समय आ गया है. जिस प्रकार से ईडी सीबीआई के माध्यम से तंग किया जा रहा है, मनरेगा मजदूरों का बुरा हाल किया है, सरपंचों के अधिकार छीने गए हैं, हर वर्ग का कर्मचारी तानाशाही झेलने को मजबूर है, जिस प्रकार बिजली के कट लग रहे हैं और कई कई साल तक ट्यूबवेल के कनेक्शन नहीं मिलते अब इस व्यवस्था को बदलने की जरुरत है. 

ये भी पढ़ें: Delhi CM केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर महासचिव को दिए आदेश, मांगी रिपोर्ट, जानें वजह

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने किसानों से एमएसपी का वादा किया था और बाद में पलट गए. किसान सवा साल बॉर्डर पर बैठे थे, जहां 750 से ज्यादा किसानों ने शहादत दी थी. तब पीएम मोदी ने माफी मांगकर कृषि कानून वापस लिए थे. अब वो वादा याद दिलाने के लिए किसान जाना चाहते हैं तो मनोहर लाल सरकार किसानों को रोक रही है. क्योंकि सीएम को किसानों से दुश्मनी है. बाढ़ और बारिश से जब किसानों की फसल बर्बाद हो जाती है तो पोर्टल-पोर्टल खेलते रहते हैं. जबकि पंजाब में फसल कटने से पहले मुआवजा किसानों के खाते में पहुंच जाता है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पूरे हरियाणा की चौधर शामलो के बेटे को सौंप रखी है इसलिए मैं अपने शामलो और अपने 12 गांवों के लोगों का आशीर्वाद लेने आया हूं. क्योंकि अब ये चुनाव आप लोगों ने संभालना है. उन्होंने कहा कि आज कुरुक्षेत्र लोकसभा के लोग सांसद नायब सैनी को गायब सैनी कह रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि हरियाणा की आवाज बनकर हर समस्या को जोरदार तरीके से भारत की संसद में रखूंगा और देश की संसद को हरियाणा का हिसाब लूंगा. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा कुरुक्षेत्र से नायब सैनी को उमीदवार बनाती है तो जितने मार्जन से पिछली बार वो जीते थे अबकी बार उससे डबल मार्जन से हारेंगे. कुरुक्षेत्र से ही युग परिवर्तन होगा और नया आगाज होगा. उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन का उमीदवार हैं. हम सब मिलकर इस भ्रष्टाचारी, महिलाओं का अपमान करने वाली और किसान एमएसपी न देने वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे.

Trending news