Ambala News: गलत काम करना छोड़ दो या हरियाणा छोड़ दो, बदमाशों और नशाखोरों को विज की नसीहत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1849767

Ambala News: गलत काम करना छोड़ दो या हरियाणा छोड़ दो, बदमाशों और नशाखोरों को विज की नसीहत

Ambala Hindi News: अंबाला में पुलिस चौकी हाउसिंग बोर्ड का शिलान्यास करने पहुंचे अनिल विज ने नशाखोरों और गुंडागर्दी करने वालों को चैलेंज किया कि या तो हरियाणा छोड़ दो या गलत काम करना छोड़ दो. क्योंकि उनकी पुलिस ऐसे गुंडों को चैन से रहने नहीं देगी. 

Ambala News: गलत काम करना छोड़ दो या हरियाणा छोड़ दो, बदमाशों और नशाखोरों को विज की नसीहत

Ambala News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला में पुलिस चौकी हाउसिंग बोर्ड का शिलान्यास किया. पुलिस चौकी के शिलान्यास पर पहुंचे गृह मंत्री अनिल विज को पुलिस की टुकड़ी ने सलामी दी, जिसके बाद विज ने विधिवत रूप से मंत्रोच्चारण के साथ पुलिस चौकी का शिलान्यास किया. इस अवसर पर हरियाणा पुलिस के डी जी एवं हाउसिंग कारपोरेशन के एमडी आर सी मिश्रा, आईजी अंबाला रेंज शिवाश कविराज और एसपी अंबाला जशनदीप रंधावा मौजूद रहे.

बता दें कि अंबाला छावनी में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी का शिलान्यास किया. विज जैसे ही उद्घाटन स्थल पर पहुंचे पुलिस की टुकड़ी ने उन्हें सलामी दी. सलामी लेने के बाद विज ने मंत्रोच्चारण के साथ पुलिस चौकी का शिलान्यास किया. इस दौरान अंबाला रेंज के आईजी शिवाश कविराज और हरियाणा पुलिस के डी जी एवं हाउसिंग कारपोरेशन के एमडी आर सी मिश्रा ने पुलिस की उपलब्धियों के साथ साथ गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली और विकास कार्यों के प्रति उनकी रुचि की तारीफ की. एसपी अंबाला ने बताया की गृह मंत्री अनिल विज ने जिस चौकी का शिलान्यास किया है वह चौकी जिले की सबसे बड़ी चौकी के रूप में देखी जाती है, जिसपर 132 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP ने एलजी से पूछा सवाल, क्या दिल्लीवासियों की जान की कीमत विदेशी मेहमानों से कम है?

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने इस दौरान पुलिस अधिकारियों की तारीफ की और बताया कि कौन कौन सी चौकी का जल्द ही जीर्णोद्धार होने वाला है. विज ने इस दौरान मंच से बोलते हुए कहा कि हमें पुलिस की तुलना तो इंग्लैंड की पुलिस से करनी होती है, लेकिन उन्हें दी जाने वाली सुविधा की और कोई ध्यान नहीं देता. विज ने पूर्व की सरकारों पर आरोप लगाया कि बीते 70 साल में किसी भी सरकार ने पुलिस को अपग्रेड करने में एक रुपया भी खर्च नहीं किया. जबकि हमारी सरकार पुलिस को अपग्रेड भी कर रही है और थाने चौकियों का नवीनीकरण भी कर रही है. 

विज ने इस दौरान 133 करोड़ की राशि से बनने वाले डोमेस्टिक एयरपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें अब उस एयरपोर्ट से जहाज उड़ता दिखाई दे रहा है. इसके अलावा विज ने बताया कि उन्होंने अंबाला छावनी में हो रहे अन्य विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया है और उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जो भी काम चल रहे हैं उनका काम दिन और रात होना चाहिए ताकि सभी अधूरे पड़े काम जल्द पूरे हो सके और हम उन्हें जनता को समर्पित कर सकें. विज ने इस दौरान बताया कि अपराधियों और अपराध की रोकथाम के लिये उन्हें विभाग में जो भी अपग्रेडेशन करनी है वो कर रहे हैं .

विज ने मंच से ही नशाखोरों और गुंडागर्दी करने वालों को चैलेंज किया कि या तो हरियाणा छोड़ दो या गलत काम करना छोड़ दो. क्योंकि उनकी पुलिस ऐसे गुंडों को चैन से रहने नहीं देगी. विज ने साफ किया कि जिस प्रदेश का हैप्पीनेस इंडेक्स अच्छा होता है वहां तरक्की भी होती है और खुशहाली भी होती है.

INPUT: AMAN KAPOOR

Trending news