Haryana News: JJP के पूर्व अध्यक्ष निशान सिंह हुए कांग्रेस में शामिल, दीपेंद्र हुड्डा ने बोली बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2227655

Haryana News: JJP के पूर्व अध्यक्ष निशान सिंह हुए कांग्रेस में शामिल, दीपेंद्र हुड्डा ने बोली बड़ी बात

Haryana News: आज दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरदार निशान सिंह से कहना चाहूंगा कि आपने पिछली पार्टी में जिम्मेदारी निभाई, लेकिन पार्टी की कुछ बातों की वजह से आप आज कांग्रेस में आए हैं. आपके आने से कांग्रेस को और बल मिलेगा.

Haryana News: JJP के पूर्व अध्यक्ष निशान सिंह हुए कांग्रेस में शामिल, दीपेंद्र हुड्डा ने बोली बड़ी बात

Haryana News: कांग्रेस में शामिल होने के बाद निशान सिंह ने कहा कि कांग्रेस के सभी नेताओं का आभार व्यक्त करता हूं. हमें आदर मान दिया. पार्टी में जो भी हमारी जिम्मेदारी लगाई जाएगी हम लगन और ईमानदारी से उन्हें पूरा करेंगे. हम पूरी निष्ठा से काम करेंगे. हम इन चुनावों में भी कांग्रेस को आगे ले जाने का काम करेंगे. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हमारा परिवार बढ़ा है. ‌पिछले दिनों 40 दिनों में पूर्व विधायक और अन्य नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं.  

कांग्रेस में आने से मिलेगा बल
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरदार निशान सिंह से कहना चाहूंगा कि आपने पिछली पार्टी में जिम्मेदारी निभाई, लेकिन पार्टी की कुछ बातों की वजह से आप आज कांग्रेस में आए हैं. आपके आने से कांग्रेस को और बल मिलेगा. राजिंदर कौर भट्टल ने कहा कि मेरा भाई भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे. आज नेता प्रतिपक्ष भी हैं. चौधरी उदयभान कांग्रेस परिवार में बढ़ावा कर रहे हैं. दीपेंद्र हुड्डा लगातार आगे बढ़ रहे हैं. सरकार निशान सिंह भी मेरे छोटे भाई हैं. बहुत अच्छी शख्सियत हैं. सच्चे इंसान हैं. उन्होंने कहा कि मुझे पंजाब आप सबका साथ मिला. मैं कई चुनाव जीती. मैं आपका एहसान नहीं चुका सकती, जो हरियाणा और पंजाब में बदलाव हुआ उससे लोग अब याद कर रहे हैं. अब यह जिंदगी और मौत की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि मोदी ने कहा था कि काला धन लाऊंगा. घर-घर नौकरी दूंगा, लेकिन ये मुखिया झूठा है. आप मंगलसूत्र की बात करते हैं, लेकिन सोनिया गांधी जैसी महिलाओं ने अपने मंगलसूत्र का बलिदान कर हमारी बहनों का मंगलसूत्र बचाया था. आप क्या जानें मंगलसूत्र क्या होता है.

ये भी पढ़ें:  मनोहर लाल का 'डैमेज कंट्रोल', बिश्नोई परिवार की तारीफ, बोले- भजनलाल के साथ हुआ धोखा

कांग्रेस के घोषणापत्र से है घबराहट
चौधरी उदयभान ने कहा कि आज आप सब संघर्ष के समय में कांग्रेस के साथी बने हैं. आज कुछ लोग भारत के संविधान को बदलने की चाह रखते हैं. हमें इस सरकार को देश और प्रदेश से बाहर निकाल कर फेंकना है. ये लोग अपने काम के नाम पर नहीं बल्कि धर्म और जाति के नाम पर वोट मांगते हैं. आज इन लोगों को गांव में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है. लोग इनसे पूछते हैं कि हरियाणा बेरोजगारी, मंहगाई, अपराध में नंबर एक क्यों है. उन्होंने कहा कि ये लोग कांग्रेस के घोषणा पत्र से घबराए हुए हैं.

Input- Vijay rana

Trending news