Haryana News: दुष्यंत चौटाला बोले- कांग्रेस सांसद से मिले 300 करोड़ रू का हिसाब दे INDIA गठबंधन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2005843

Haryana News: दुष्यंत चौटाला बोले- कांग्रेस सांसद से मिले 300 करोड़ रू का हिसाब दे INDIA गठबंधन

 Haryana News: दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में कांग्रेस की तैयारी को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में जनता ने कांग्रेस को आईना व भविष्य दोनों दिखा दिए हैं. वहां भूपेन्द्र हुड्डा, सैलजा व रणदीप सुरजेवाला गए थे और कांग्रेस को हरा कर आ गए.

 Haryana News: दुष्यंत चौटाला बोले- कांग्रेस सांसद से मिले 300 करोड़ रू का हिसाब दे INDIA गठबंधन

Haryana News: भिवानी के बवानी खेड़ा हल्के के गांव मे पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी मिशन-2024 के लिए विधानसभा की सभी 90 सीटों पर तैयारी में जुटी है. उन्होंने INDIA गठबंधन से कांग्रेस सांसद से मिले 300 करोड़ रू का हिसाब मांगा और साथ ही तीन राज्यों में हार के बाद कांग्रेस को हुड्डा, सैलजा व रणदीप सिंह सुरजेवाला को लेकर दोबारा विचार करने की सलाह दी.

हरियाणा सरकार की सहयोगी पार्टी जेजेपी ने मिशन 2024 को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. जेजेपी अपने संगठन को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान चला रही है. जिसके तहत महिला सखी व बूथ योद्धा भी बनाए जा रहे हैं. साथ ही खुद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुनकर लोगों को अपनी पार्टी से जोड़ने में लगे हैं.

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बवानीखेड़ा हलके के गांव धनाना, बवावीखेड़ा कस्बा व बलियाली गांव में जनसभा करने पहुंचे. सबसे पहले देर शाम धनाना गांव पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत हुआ. इसके बाद वो मीडिया से मुखातिब हुए. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी का संगठन मजबूत हो रहा है और नए लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेजेपी मिशन 2024 को लेकर तैयार है और इसको लेकर सभी 90 की 90 सीटों पर मजबूती से काम कर रहे हैं. उन्होंने लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव होने की आशंका पर कहा कि जेजेपी तैयार भी है और वन नेशन वन इलेक्शन के पहले की समर्थन में भी है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: विकसित भारत संकल्प यात्रा में पहुंचे थानेसर के विधायक सुभाष सुधा

दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में कांग्रेस की तैयारी को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में जनता ने कांग्रेस को आईना व भविष्य दोनों दिखा दिए हैं. वहां भूपेन्द्र हुड्डा, सैलजा व रणदीप सुरजेवाला गए थे और कांग्रेस को हरा कर आ गए. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अब कांग्रेस को आगे बढ़ने से पहले दोबारा सोचना चाहिए. वहीं 'आप' को लेकर कहा कि आप की राजस्थान में 88 में से एक सीट पर भी जमानत नहीं बची. साथ ही INDIA गठबंधन में साथ मिलकर न लड़ने को लेकर हो रही कलह पर कहा कि पहले ये गठबंधन कांग्रेस सांसद से मिले 300 करोड़ रू का हिसाब दे. भले जेजेपी ने राजस्थान चुनाव में शिकस्त खाई हो पर अब हरियाणा में सियासत जंग को जीतने की जोरदार तैयारी में है. ऐसे में देखना होगा कि दूसरो पर सियासी तीर चला रही जेजेपी जीत के कितने करीब पहुंचती है.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news