Haryana News: 6 मई को करनाल से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरेंगे मनोहर लाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2220095

Haryana News: 6 मई को करनाल से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरेंगे मनोहर लाल

Manohar lal Nomination: कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इस बार भी हरियाणा में 10 सीटों पर भाजपा अपनी जीत हासिल करेगी. वहीं, उन्होंने करनाल लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने को लेकर कहा कि वह 6 तारीख को अपना नामांकन भरेंगे.

Haryana News: 6 मई को करनाल से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन भरेंगे मनोहर लाल

Haryana News: बुधवार देर रात गुरुग्राम के गुरु कमल कार्यालय में लोकसभा चुनावों के लोकसभा प्रभारियों एवं संयोजकों की बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक सुभाष बराला, संगठन महामंत्री फणींद्रनाथ शर्मा की उपस्थित में चुनाव प्रबंधन से संबंधित विषयों और आगामी कार्यक्रमों पर सभी पदाधिकारियों की विस्तृत चर्चा हुई.

आगामी कार्यक्रमों पर हुई चर्चा
तीनों क्लस्टर के प्रमुख भी बैठक में शामिल हुए. लगभग दो घंटे तक चली इस बैठक में आगामी कार्यक्रमों पर एक-एक कर चर्चा हुई. आगामी दिनों में होने वाली रैलियों के आयोजनों पर भी बातचीत हुई. खुद मुख्यमंत्री ने उपस्थित पदाधिकारियों से संबंधित लोकसभाओं का फीडबैक भी लिया और कार्यों से संबंधित दिशानिर्देश भी दिए. सुभाष बराला ने भी चुनाव प्रबंधन से संबंधित बातों को बैठक में रखा. मुख्यमंत्री ने बैठक में बोला कि भाजपा का हर कार्यकर्ता उत्साह से भरा है. जन आशीर्वाद और संगठनात्मक तैयारियों के दम पर हरियाणा की दसों लोकसभा सीटें जीतेंगे और मोदी जी के "इस बार 400 पार" के नारे को सार्थक करेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi Weather Update: जानें कैसा रहेगा आज दिल्ली में मौसम का हाल; धूप, बादल या होगी

दसों की दसों सीटों पर होगी जीत
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इस बार भी हरियाणा में 10 सीटों पर भाजपा अपनी जीत हासिल करेगी. वहीं, उन्होंने करनाल लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने को लेकर कहा कि वह 6 तारीख को अपना नामांकन भरेंगे. उन्होंने कहा कि हर विधानसभा में बीजेपी पार्टी की तरफ से एक रैली की जा रही है उसे कड़ी में 31 से ज्यादा विधानसभा पर पहले ही रैली हो चुकी है. बाकी बची विधानसभाओं पर रैली की जाएगी. लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों में काफी अच्छा रुझान मिल रहा है और लोगों का प्यार जो मिल रहा है. उससे सुनिश्चित है कि आने वाले दिनों में बीजेपी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर अपनी जीत हासिल करें. वहीं, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई भी उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है. हम तो उम्मीद जाता रहे हैं कि कांग्रेस जल्द ही अपने उम्मीदवार की घोषणा करे, जिससे कम से कम चुनाव में माहौल तो बन सके फिलहाल पूरे हरियाणा में बीजेपी की एक तरफा लहर है.

INPUT- Devender Bhardwaj

Trending news