Haryana में आफत की बारिश: करनाल में मकान गिरने से पति-पत्नी की मौत, पंचकूला में टूटा पुल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1773756

Haryana में आफत की बारिश: करनाल में मकान गिरने से पति-पत्नी की मौत, पंचकूला में टूटा पुल

Haryana Heavy Rainfall: हरियाणा में बारिश का बिकराल रूप देखने को मिल रहा हैं, बारिश के कारण कहीं पुल ढह गया तो कहीं नदियां उफान पर हैं. वहीं करनाल के सग्गा गांव में बारिश की वजह से मकान गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई. 

Haryana में आफत की बारिश: करनाल में मकान गिरने से पति-पत्नी की मौत, पंचकूला में टूटा पुल

Haryana Heavy Rainfall: हरियाणा में बारिश का बिकराल रूप देखने को मिल रहा हैं, भारी बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया है. बारिश के कारण कहीं पुल ढह गया तो कहीं नदियां उफान पर हैं. कुछ जगहों पर बारिश की वजह से सड़कें टूट गई हैं. वहीं करनाल के सग्गा गांव में बारिश की वजह से मकान गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई. 

करनाल में पति-पत्नी की मौत
 करनाल के सग्गा गांव में एक कच्चा मकान, जिसकी छत कड़ियों वाली थी बारिश की वजह से गिर गई. छत गिरने की वजह से कमरे में सो रहे पति पत्नी मलबे की चपेट में आ गए. सुबह बच्चों ने जब छत गिरी हुई देखी तो पड़सियों की मदद से मलबा हटाकर उन्हें बाहर निकाला. पति-पत्नी को करनाल के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया. मृतक दंपत्ति के 4 बच्चें हैं और वो दिहाड़ी मजदूरी करके अपना घर चलाता था. दोनों की मौत के बाद रिश्तेदारों ने प्रशासन से मदद की गुहार भी लगाई है.

ये भी पढ़ें- Haryana Flood Alert: हरियाणा के इन जिलों में बाढ़ से मच सकती है भारी तबाही, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

पंचकूला में पुल छतिग्रस्त
भारी बारिश के बीच मची तबाही के साथ ही हरियाणा में भ्रष्टाचार की बानगी भी देखने को मिल रही है. पंचकूला के कालका विधानसभा क्षेत्र  के बद्दी पिंजौर राजमार्ग पर कीरतपुर पुल पानी के बहाव से छतिग्रस्त हो गया है. करोड़ो रुपए की लागत से बनाया गया पुल बारिश की वजह से टूट गया है, गनीमत रही बारिश की वजह से इस पुल पर कोई बड़ा हादसा होने से बच गया. वहीं पुल धसने से राजमार्ग पर चलने वाले वाहनों के लिए समस्या खड़ी हो गई है, साथ ही आसपास के ग्रामवासियों का संपर्क भी शहर से टूट चुका है. 

बारिश की वजह से गड्ढे में तब्दील हुईं सड़कें
भारी बारिश की वजह से पंचकुला के कई सड़के गड्ढे में तब्दील हो गई हैं. अमरावती इलक्लेव के पास सड़क ही धस गई है. वहीं नूंह से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 248 ए की हालात भी बारिश की वजह से काफी खराब हो गई है.बरसात के बाद हाईवे पर इतने गड्ढे हो गए हैं कि हर यहां से गुजरने वाली गाड़ी या तो फिर खराब हो जाती है. वहीं भारी बारिश की वजह से पंचकूला के सेक्टर 6 के नागरिक अस्पताल के बेसमेंट में पानी भर गया है  

 

Trending news