Haryana News: अनिल विज के पास शिकायत लेकर पहुंचा फौजी, पुलिस को दिए गए जांच के निर्देश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1852318

Haryana News: अनिल विज के पास शिकायत लेकर पहुंचा फौजी, पुलिस को दिए गए जांच के निर्देश

Anil Vij News: अनिल विज ने अंबाला में आज अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुनी, जहां सैनिक भी अपनी शिकायत लेकर पहुंचा, जहां विज ने पुलिस कमिश्नर को सैनिक की शिकायत पर जांच एवं त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए. 

Haryana News: अनिल विज के पास शिकायत लेकर पहुंचा फौजी, पुलिस को दिए गए जांच के निर्देश

Haryana News: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अंबाला में आज अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का निदान करने के दिशा-निर्देश दिए. विज ने सोनीपत पुलिस कमिश्नर को सैनिक की शिकायत पर जांच एवं त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए. 

बता दें कि एयरफोर्स पठानकोट में कार्यरत और खरखौदा निवासी सैनिक ने बताया कि उसका पत्नी से तलाक का केस चल रहा है. उसकी पत्नी मायके में रह रही है और कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी महज दो मिनट के लिए जबरन उनके घर में दाखिल हुई. इसके बाद खरखौदा थाने में जाकर पत्नी ने उसी के खिलाफ दुराचार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करा दिया. सैनिक ने कहा कि उसके पास पत्नी के जबरन घर में दाखिल होने की वीडियो एवं फोटो भी उपलब्ध है. सैनिक का आरोप है कि पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है. गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस कमिश्नर सोनीपत को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें: 2 Thousand Notes Returned: जल्द बदले 2 हजार का नोट, वरना... लग सकती है बड़ी चोट, 16 दिन बंद रहेंगे बैंक

 

अंबाला छावनी के हाउसिंग बोर्ड निवासी एक व्यक्ति ने गृह मंत्री अनिल विज को शिकायत देते हुए कहा कि उसके बेटे को अमेरिका भेजने के नाम पर उनसे 40 लाख रुपये की ठगी हुई है. उसने आरोप लगाया कि विदेश भेजने का झांसा देकर एजेंट ने उन्हें बताया कि वह युवाओं को विदेश भेजता है और एयरलाइन में काम करता है. व्यक्ति का आरोप था कि एजेंट ने पैसे लेने के बाद उसके बेटे को फर्जी वीजा व टिकट दी और दो दिन तक बेंगलूरु में रखा. जब उन्हें शक हुआ तो उन्होंने अपने पैसे व कागजात वापस मांगे जोकि एजेंट ने नहीं दिए. गृह मंत्री अनिल विज ने इस मामले की जांच कबूतरबाजी के लिए गठित एसआईटी को सौंपी और कार्रवाई के निर्देश दिए.

इसी तरह अन्य कई शिकायतें अनिल विज के समक्ष आई, जिन पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए. अनिल विज ने डेक हॉकी वर्ल्ड कप में प्रशंसा पुरस्कार जीतने वाली भारतीय टीम को भी बधाई दी. अनिल विज से गत दिनों यूरोप के देश चैकगणराज्य में संपन्न हुए डेक हॉकी वर्ल्ड कप में पहली बार भाग लेने वाली भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं दी. प्रतियोगिता में भारतीय टीम को प्रशंसा पुरस्कार प्राप्त हुआ था. टीम के कप्तान अंबाला से नीतिन सैनी, यमुनानगर से उपकप्तान परमिंद्र के साथ अन्य सदस्यों ने गृह मंत्री अनिल विज से आर्शीवाद लिया.

Trending news