Jind News: हरियाणा में ढांडा ने छेड़ा नया राग, सुरजेवाला, हुड्डा और शैलजा को कहा पनौती, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999120

Jind News: हरियाणा में ढांडा ने छेड़ा नया राग, सुरजेवाला, हुड्डा और शैलजा को कहा पनौती, जानें वजह

Jind Hindi News: अनुराग ढांडा ने पनौती पर कहा कि हरियाणा से कांग्रेस के तीन बड़े नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सिंह सुरजेवाला, कुमारी शैलजा 3 राज्यो में चुनाव प्रचार के लिए गए और तीनों जगह ही कांग्रेस हार गई इनकी गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है. तीनों नेताओं की गुटबाजी ने कांग्रेस पार्टी का सत्यानाश कर दिया है. 

Jind News: हरियाणा में ढांडा ने छेड़ा नया राग, सुरजेवाला, हुड्डा और शैलजा को कहा पनौती, जानें वजह

Jind News: पूरे देश में महिलाओं के लिए कोई असुरक्षित प्रदेश है तो वो है हरियाणा, जिसका NCRB (National Crime Records Bureau) रिपोर्ट में भी खुलासा है. हरियाणा के स्कूल में छात्राएं, सड़कों पर, गलियों और कार्यालय में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. ये बात आप पार्टी के हरियाणा उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने जींद में प्रेसवार्ता के दौरान कही. अनुराग ढांडा ने कांग्रेस पार्टी पर गरजते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरफ फेल हो गई है.नकांग्रेस को अपना अहंकार छोड़ देना चाहिए. उन्होंने कहा भूपेंद्र हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला, शैलजा की गुटबाजी ने तीनों राज्यों में चुनाव हराने के काम किया. उन्होंने कहा कि हरियाणा के मंत्री अनिल विज स्वास्थ्य विभाग व गृह मंत्रालय दोनों में पूरी तरफ फेल है.

हरियाणा में रेप के मामले दिनप्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. एनसीआरबी के आंकड़ों को देखें तो हरियाणा महिलाओं के लिए पूरे देश में असुरक्षित जगह है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में पंजाब के मुकाबले  ढ़ाई गुना रेप के मामले ज्यादा हैं, वहीं किडनैप के मामले में भी हरियाणा पंजाब से दोगुना ज्यादा है. हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरी तरह विफल है. हरियाणा में महिलाओं के प्रति छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi News: ट्रकों को चोरी कर बेच देते थे औने पौने दाम पर, आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि हरियाणा में गृहमंत्री अनिल विज की बिल्कुल नहीं चलती, पुलिस विभाग उनकी बात नहीं मानता तो कानून व्यवस्था कहां से दुरुस्त होगी. साथ ही अनिल विज के पास जो स्वास्थ्य मंत्रालय और गृह मंत्रालय है उन दोनों में भी वह पूरी तरह से फेल है. सीएम मनोहर लाल और अनिल विज की लड़ाई ने हरियाणा में लोगों की सुरक्षा को ताक पर रख दिया है.

अनुराग ढांडा ने दावा किया कि हरियाणा में आप पार्टी 90 की 90 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि उतर भारत के तीन राज्य के चुनाव ने साबित कर दिया कि कांग्रेस के बस की बात नहीं बीजेपी से मुकाबला करना. कांग्रेस नेतृत्व, कांग्रेस संगठन ,पार्टी पूरी तरह फेल है.  उत्तर भारत में आप पार्टी का सीधा मुकाबला अगर है तो बीजेपी से है. पूरे देश में पंजाब व दिल्ली दो राज्यों में आप पार्टी की सरकार है और कांग्रेस की केवल एक राज्य में हिमाचल में ही सरकार है. कांग्रेस पार्टी को अहंकार छोड़ देना चाहिए.

अनुराग ढांडा ने पनौती पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा से कांग्रेस के तीन बड़े नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सिंह सुरजेवाला, कुमारी शैलजा 3 राज्यो में चुनाव प्रचार के लिए गए और तीनों जगह ही कांग्रेस हार गई इनकी गुटबाजी खुलकर सामने आ गई है. तीनों नेताओं की गुटबाजी ने कांग्रेस पार्टी का सत्यानाश कर दिया है. गुटबाजी की वजह से ही हरियाणा में कांग्रेस को खत्म कर देंगे. इनके बस की बात नहीं हरियाणा में चुनाव लड़ना. अब 2024 में आप पार्टी ही हरियाणा में सरकार बनाएगी.

INPUT: GULSHAN CHAWLA

Trending news