Karnal Crime: महाशिवरात्रि पर आइसक्रीम बांट रहे बच्चे की चाकू मारकर हत्या, CCTV खंगाल रही पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2147295

Karnal Crime: महाशिवरात्रि पर आइसक्रीम बांट रहे बच्चे की चाकू मारकर हत्या, CCTV खंगाल रही पुलिस

Karnal Murder News: महाशिवरात्रि पर्व देखने के लिए निकाला था, लेकिन कर्ण ताल पार्क में उसे पर कुछ युवकों ने चाकूओं से हमला कर दिया. बताया जा रहा है उसको तीन चाकू लगे है. शहरवासी रिंकू ने बताया कि युवक को चाकू गहरे लगे है और उसी कारण उसकी मौत हुई है

Karnal Crime: महाशिवरात्रि पर आइसक्रीम बांट रहे बच्चे की चाकू मारकर हत्या, CCTV खंगाल रही पुलिस

Karnal Crime News: करनाल के कर्ण ताल पार्क के पास दिन दिहाड़े एक नाबालिग की चाकू मारकर हत्या से सनसनी फैल गई. बच्चा महाशिवरात्रि पर्व में हिस्सा लेने के लिए आया था और पार्क के पास ही आइसक्रीम बांटने की सेवा कर रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक इसी दौरान पीछे से कुछ अज्ञात युवक आए और उन्होंने बच्चे पर चाकूओं से हमला कर दिया. चाकू लगते ही आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई और आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यूपी से करनाल आया था बच्चा
मृतक बच्चे की शिनाख्त बरेली निवासी वीरपाल के रूप में हुई है. मृतक यूपी से करनाल में घूमने के लिए आया था. उसका भाई भी फेरी का काम करता है. उसके भाई ने ही उसे 10 फरवरी को कबाड़ी की दुकान पर लगवाया था. वीरपाल ने भी दुकानदारों को बताया था कि वह एक महीने यहां पर काम करके अपने गांव वापिस चला जाएगा और वहीं पर चूड़ी बेचने का काम करेगा. 

ये भी पढ़ें:मानव तस्करी का CBI ने किया भंडाफोड़, नौकरी के बहाने रूस में करवाया जा रहा था ये काम

तीन बार चाकू से किया वार
बता दें कि वह महाशिवरात्रि पर्व देखने के लिए निकाला था, लेकिन कर्ण ताल पार्क में उसे पर कुछ युवकों ने चाकूओं से हमला कर दिया. बताया जा रहा है उसको तीन चाकू लगे है. शहरवासी रिंकू ने बताया कि युवक को चाकू गहरे लगे है और उसी कारण उसकी मौत हुई है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है पुलिस
बच्चे की हत्या के बाद आसपास के क्षेत्र में चर्चाओं का माहौल गर्म है, क्योंकि दिन दिहाड़े ही करनाल में हत्या जैसी वारदाते हो रही है. कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि पार्क के आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है और पुलिस इन कैमरों को खंगाल रही है, जिससे कि आरोपियों के बारे में कोई सुराग लग सके. फिलहाल शव को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है. परिजनों के ब्यानों के आधार पर ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी.

INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news